22 October 2015

विधायक प्रकाश राणा व सांसद रामस्वरूप शर्मा ने पंजालग में किया भवन का शिलान्यास

लडभड़ोल : साँसद राम स्वरूप शर्मा ने विधायक प्रकाश राणा व जिला महामंत्री पंकज जम्वाल की उपस्थिति में भड़ोल की ग्राम पंचयात कथोण में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंजलाग में एक करोड़ अड़तालीस लाख की लागत से बनने वाले नए भवन का शिलान्यास किया व पंजालग व तुलाह में जन सभा को संबोधित किया। इस दौरान साँसद राम स्वरूप शर्मा ने उपस्थित जनता को ग्राम पंचायत कथोण व तुलाह को पिछले 4 साल में दी गई साँसद निधि से हुए विकास कार्यो की जानकारी दी जिसमे पंचायत घर कथोण के लिए डेढ़ लाख रुपये व पंजालग से गाव पकड़ा सड़क में सोलिग के लिए एक लाख रुपये ग्राम पंचायत तुलाह के लिए साँसद निधि से 3 लाख रुपये स्वीकृत किये जिसमे फुट ब्रिज निर्माण नजदिक नाग नाला गुलाना के लिए एक लाख रुपये , फुट पाथ निर्माण गाव बसोना के लिए एक लाख रुपये सड़क निर्माण तुलाह से खोर रक्तल एक लाख रुपये साँसद निधि से स्वीकृत किए।

इसके अतिरिक्त इस क्षेत्र में सांढा ब्रिज का कार्य प्रगति पर है जिसमे 22 करोड़ 85 लाख रुपये व्यय किये जा रहे है। जोल रकतल सड़क का कार्य भी प्रगति पर है जिसके निर्माण के लिए 4 करोड़ 16 लाख रुपये व्यय किये जा रहे है , प्रधान मंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत घटा बाग सड़क के लिए 2 करोड़ 9 लाख , सांडा से माकन सड़क के लिए 1 करोड़ 54 लाख रुपये , गयुनिप्रेण सड़क के लिए 2 करोड़ , भरड़ोन गंगोटी सड़क के लिए 2 करोड़ 70 लाख की राशि , गदियाड़ा से ठारा सड़क के लिए 1 करोड़ 16 लाख की राशि स्वीकृत की गई है ।

आर एम एस ए के तहत हाई स्कूल पपलोटू व खदर के लिए 40 लाख , राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नमेलरी के लिए 31 लाख रुपये स्वीकृत किये गए है। साँसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक प्रकाश राणा व जिला भाजपा महामंत्री पंकज जम्वाल ने अपने संबोधन में कहा कि आज माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत का मान विदेशों में भी बढ़ा है नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जहां केंद्र सरकार जन हित के कार्य कर रही है वही प्रदेश में भी माननीय मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी के नेतृत्व में भी हिमाचल प्रदेश तररकी की नई राह पर अग्रसर है। आज मोदी जी के नेतृत्व को पूरा विश्व मान रहा है और अब आगामी समय चुनावों का है इसलिए मोदी विरोधी चाहते है कि नए नए षड्यंत्र रच कर मोदी जी को सत्ता से दूर किया जाए लेकिन भाजपा पर व मोदी जी पर देश की जनता का अटल विश्वाश है जनता 2019 के आम चुनावों में फिर से मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री देखना चाहती है।

यह रहे मौजूद
इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा दलेड वार्ड , भाजपा शक्ति केंद्र अध्यक्ष कैप्टन कश्मीर सिंह , कल्याण सिंह , प्रधान लालमण , तारावती , दूनी चंद ,विजय कुमार,पूर्व बी डी सी सदस्या गुड्डी देवी , प्रेम चंद राणा , आयूब खान , भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शक्ति राणा बूथ अध्यक्ष सुनील शर्मा , बालम सकलानी आदि गणमान्य उपस्थित रहे

👉





loading...
Post a Comment Using Facebook