22 October 2015

सिमस में गरजे प्रकाश राणा : परिवर्तन ही प्रकृति का नियम, जनता की सेवा करना ही उनका लक्ष्य

लडभड़ोल : वीरवार को विधायक प्रकाश राणा ने लडभड़ोल क्षेत्र के सिमस गांव का दौरा किया व संतान दात्री माँ सिमसा के चरणों मे आशीष नवाजा। सिमंस पहुंचने पर प्रकाश राणा का स्थानीय लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। विधायक ने सिमसा माता मंदिर सराय के प्रांगण में समस्त सिमस पंचायत के लोगों की समस्याएं सुनी व मौके पर ही मौजूद अधिकारियों की सहायता से सिमस पंचायत की समस्याओं का निपटारा किया। इसके आलावा सिमस गांव के बूथ सदस्यों द्वारा प्रेम मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट के लिए 53321 रुपये की राशि दान दी जिससे गरीब व जरूरतमंद लोगों की सहायता की जाएगी।

जो जनता की सेवा करेगा वही रहेगा
लोगों को सम्बोधित करते हुए विधायक प्रकाश राणा ने आगे इस कुर्सी पर पहले कोई और था, अब कोई और है और आगे कोई और होगा। परिवर्तन ही प्रकृति का नियम है। परंतु इतना जरूर है जो सही मायने में जनता की सेवा करेगा वह जरूर इस पद पर कुछ वर्षों तक आसीन रहेगा।

मन्दिर में बनेगा 20,000 लीटर का टैंक
उन्होंने कहा पहले लोग राजनीति में अपना व अपने परिवार का भविष्य बनाने आते थे मगर उन्होंने पहले अपना भविष्य बनाया ततपश्चात राजनीति में आये। उन्होंने कहा कि सिमंस, नैला, ग्वाला सड़क की डीपीआर बन चुकी है जल्द ही इस सड़क मार्ग का कार्य शुरू हो जायेगा। इसके अलावा माता सिमसा मन्दिर में 20,000 लीटर पानी का टैंक बनाया जाएगा।

यह रहे उपस्थित
इस मौके पर सिमस गांव में जिला परिषद संजीव शर्मा, पंचायत प्रधान तारावती, युवक मंडल सिमस के सदस्य तथा सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।


लोगों के साथ विधायक प्रकाश राणा
ट्रस्ट के लिये दान देते हुए लोग




loading...
Post a Comment Using Facebook