22 October 2015

वाह..! युवा शक्ति लडभड़ोल ने बाइक हादसे में घायल रघुवीर के लिए इकट्ठा किया 30 हजार चन्दा

लडभड़ोल : काँढापतन में हुए बाइक हादसे में घायल हुए गागल निवासी रघुवीर सिंह की हालात गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों के अनुसार वह अभी भी कोमा में है तथा उन्हें टांडा से पीजीआई रेफर किया गया था। हालाँकि परिजन उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के गंगाराम अस्पताल ले गए है जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

इकट्ठे किये 30 हजार
रघुवीर के परिवार के लिए दुःख की इस घड़ी में युवा शक्ति लडभड़ोल ने मदद का हाथ बढ़ाकर इंसानियत की मिशाल पेश की है। युवा शक्ति लडभड़ोल के सदस्यों ने दो दिन में लगभग 30 हजार रुपये घायल रघुवीर सिंह के इलाज के लिए एकत्रित किये हैं। युवा शक्ति की इस पहल के लिए हर कोई इन युवाओं की सराहना कर रहा है।

इंसान का फ़र्ज़ जरूरतमंद के काम आना
युवा शक्ति लडभड़ोल के अध्यक्ष लविन्दर सिंह व उपाध्यक्ष रवीन कुमार का कहना है कि हादसा किसी के साथ भी हो सकता है। ऐसे में इंसान का फर्ज है कि वह जरूरतमंदों के काम आए। इसी को देखते हुए उन्होंने शनिवार व रविवार के दिन मदद राशि जुटाने का फैसला किया। इन युवाओं ने लडभड़ोल बाजार में हर दुकान में जाकर मदद राशि एकत्र की। लोगों ने अपनी क्षमता के मुताबिक दस रुपये से 2 हजार रुपये की मदद की। देखते ही देखते 25 हजार रुपये एकत्र हो गए वहीं 5 हजार रूपए विधायक प्रकाश राणा की प्रेम मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा दिए गए।

दिल्ली में सौंपी सहायता राशि
युवा शक्ति के अध्यक्ष लविन्दर सिंह ने बताया की चंदे के रूप में एकत्रित की गयी यह राशि पीड़ित परिवार को दिल्ली में सौंप दी गयी है। इस सहायता राशि से पूरा इलाज तो नही होगा लेकिन पीड़ित परिवार के जख्मों पर कुछ मरहम जरूर लगेगा। युवा शक्ति लडभड़ोल ने व्यापर मंडल लडभड़ोल का इस सहायता के लिए धन्यवाद किया है।

आप भी करें मदद
बता दें की बाइक हादसे में घायल गागल गांव के निवासी रघुवीर सिंह बेहद गरीब परिवार से है। आर्थिक हालात ठीक नही होने के उनके इलाज में दिक्कत आ रही है। अगर आप कुछ आर्थिक सहायता देना चाहते है तो 8146121718 पर कॉल करें।





loading...
Post a Comment Using Facebook