22 October 2015

बनान्दर में दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आगाज़, पहले दिन पहुंची इतनी टीमें

लडभड़ोल : नव वर्ष आगमन उपलक्ष्य में लडभड़ोल क्षेत्र के अखलेष्वर महादेव युवा क्लब बनांदर के सौजन्य से मेला मैदान बनांदर में दो दिवसीय बाॅलीबाॅल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ रविवार को स्थानीय गांव बनांदर निवासी कुलविन्द्र सिंह उर्फ बन्टी द्वारा विधिवत अखलेष्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करने कं पश्चात किया गया।

मुख्यतिथि ने दिए 3100
प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर कुलविन्द्र सिंह ने कहा कि प्रदेश सहित देशभर में बालीबाॅल प्रतियोगिता की अपनी एक अलग ही पहचान है। यह प्रतियोगिता युवा वर्ग को अपनी ओर आकर्षित करती है। खेलों से युवाओं का शारीरिक व मानसिक विकास होता है। कुलविन्द्र सिंह उर्फ बन्टी ने प्रतियोगिता आयोजकों को 3100 रुपये दिये। इससे पहले खेल मैदान पहुंचने पर आयोजकों द्वारा मुख्यातिथि का जोरदार स्वागत किया गया और उन्हें समृति चिन्ह भेट करके सम्मानित किया।

ये टीमें बनी विजेता
प्रतियोगिता के पहले दिन रविवार को खेले गए मुकाबलों में उटपुर की टीम ने बलोटू की टीम को पराजित करके प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश कर लिया। टीम के कपतान वरुण राणा ने शानदार जीत पर जहां खुशी जताई वहीं टीम के सभी खिलाड़ियों हौंसला बढ़ाते हुए उन्हें अगले मैच की तैयारी करने की हिदायत दी। बनांदर टीम ने सिमस व गोलवां की टीम ने ममाण को हराकर अगले दौर में प्रवेश कर किया है।

ये रहे उपस्थित
इस दो दिवसीय बालीबाॅल प्रतियोगिता का समापन सोमवार को होगा और फाईनल में विजेता टीम को 4100 रुपये और ट्राफी दी जाएगी जबकि उपविजेता टीम को 3100 रुपए व ट्राॅफी दी जाएगी। प्रतियोगिता के पहले दिन हुए रोमांचक मुकाबलों का जहां दर्शकों ने खुब जमकर आनंद लिया। शुभारंभ अवसर पर कुलदीप सिंह ठाकुर, अमित बरवाल, अक्षय बरवाल, युवा शक्ति लडभड़ोल के अध्यक्ष लविन्दर सिंह, उपाध्यक्ष रवीन कुमार, महेंद्र सिंह, करतार ममाणिया, विवेक जसवाल, बलदेव, रवि कुमार, रविन्द्र सिंह, सुभाष चंद आदि मौजूद रहे।


विधिवत उद्घाटन करते हुए मुख्यतिथि
आपस में भिड़ती हुई टीमें




loading...
Post a Comment Using Facebook