22 October 2015

सर्वे : प्रकाश राणा को मिला भरोसे का बहुमत, 60% ने कहा बहुत अच्छा रहा एक साल का कार्यकाल

लडभड़ोल : पिछले साल दिग्गज नेता गुलाब सिंह को करारी मात देकर जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र की सत्ता संभालने वाले विधायक प्रकाश राणा आज 27 दिसंबर को एक साल का कार्यकाल पूरा कर रहे है। विधायक प्रकाश राणा के काम और तरीकों को लेकर पुरे जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में बड़ी बहस छिड़ी हुई है। कोई कह रहा है कि विधायक प्रकाश राणा ने अपने वादे पूरे किए और अभी भी उनके लिए काम कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि विधायक के कथनी और करनी में अंतर है।

लडभड़ोल.कॉम ने कराया ऑनलाइन सर्वे
इस बीच लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट ने विधायक प्रकाश राणा के एक साल के कार्यकाल पर सर्वे किया है। सर्वें के जरिये इस बात की पड़ताल की गई है कि अपने एक साल के कार्यकाल के दौरान विधायक प्रकाश राणा कितना कामयाब हुए है। लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट द्वारा यह सर्वे 19 दिसंबर से लेकर 27 दिसंबर तक करवाया गया है जिसमे कार्यकाल को लेकर एक सवाल पूछा गया था। इस सवाल के जबाब के लिए 6 विकल्प दिए गए थे।


ये रहे नतीजे
इस सर्वे के नतीजे विधायक प्रकाश राणा को राहत देने वाले हैं। सर्वे में विधायक प्रकाश राणा अपने एक साल के कार्यकाल में फर्स्ट डिवीजन से पास हुए है। सर्वे में शामिल 60% लोगों ने माना की प्रकाश राणा का एक साल का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा है और वह अपने वादों को पूरा करने के लिए सही ट्रैक पर जा रहे है। सर्वे के मुताबिक 12% लोग मानते हैं कि कार्यकाल अच्छा रहा है। जबकि 11% लोगों ने प्रकाश राणा के कार्यकाल को औसत बताया। इसके आलावा 3% लोगों ने इसे खराब बताया जबकि 8% लोगों ने प्रकाश राणा के कार्यकाल को बहुत ज्यादा खराब बताया। इसके आलावा 6% लोगों ने कहा की उन्हें नहीं पता की प्रकाश राणा का कार्यकाल कैसा रहा है।

ऑनलाइन सर्वे के नतीजे से यह तस्‍वीर निकलकर सामने आई है।

बढ़ रही लोकप्रियता
सर्वे के इन नतीजों पर गौर करें तो 83% से अधिक लोगों ने विधायक के कार्यकाल को औसत या अच्छा या बहुत अच्छा करार दिया है। सिर्फ 14% लोगों ने ही कार्यकाल को खराब या बहुत ज्यादा खराब बताया। इससे साबित हो रहा है प्रकाश राणा का जादू अभी बरकरार है और उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नज़र नहीं आ रही है।





loading...
Post a Comment Using Facebook