22 October 2015

विशुद्धा पब्लिक स्कूल लडभड़ोल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह 25 दिसंबर को

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के अग्रणी विशुद्धा पब्लिक स्कूल लडभड़ोल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह 25 दिसंबर को मनाया जाएगा। स्कूल प्रबंधक बलवंत ठाकुर ने बताया कि समारोह के आयोजन के लिए सभी तैयारिया पूरी कर ली हैं। इस मौके पर स्थानीय स्कूल के विद्यार्थी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। इसके अलावा स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

होनहार नैनिहाल होंगे समान्नित
विशुद्धा पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य सुमित कुमार ने बताया की यह वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह स्कूल के प्रांगण में आयोजित किया जाएगा। उन्होने कहा की समारोह के सफल आयोजन के लिए स्कूल प्रशासन ने तैयारिया पूरी कर ली है। समारोह में स्कूल के बच्चों द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें। समारोह के अंत में स्कूल में होनहार नैनिहालों को सम्मानित भी किया जाएगा।

अधिक संख्या में शामिल होने की अपील
प्रबंधक बलवंत ठाकुर ने बच्चों के अभिवावकों से अधिक से अधिक संख्या में इस आयोजन में शामिल होने की अपील की है ताकि इसे पूर्णतया सफल बनाया जा सके। पिछले वर्ष आयोजित किये गए वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में भी नन्हें-नन्हें बच्चों द्वारा दी रंगांरग प्रस्तुतियों ने समां बांध दिया था।

बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयासरत
बलवंत ठाकुर ने बताया की विशुद्धा स्कूल अब बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए सदेव प्रयासरत है औरत आगे भी हमेशा प्रयासरत रहेगा तथा लडभड़ोल क्षेत्र के लोगों की आशाओं व अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए हमेशा प्रत्यनशील रहेगा।





loading...
Post a Comment Using Facebook