22 October 2015

सैनिक की मौत पर सस्पेंस गहराया, डॉक्टरों ने कहा इस तरह आत्महत्या करना सम्भव नहीं

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के सिमस गांव के सैनिक द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या के मामले पर जम्मू कश्मीर की मेंढर पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया की इस मौत को सोशल मीडिया पर आत्महत्या के रूप में पेश किया गया है जबकि पुलिस इसे "संदिग्ध मौत" के रूप में देखते हुए जाँच-पड़ताल कर रही है।

कब्जे में हथियार
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा लिया है तथा इस कथित आत्महत्या में शामिल लाइट मशीन गन को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक की पहचान सतपाल जसवाल के रूप में हुई और वह सिमस गांव के निवासी थे।

डॉक्टरों ने कहा आत्महत्या कहना गलत
मृतक सैनिक के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना है की गोली सामने वाले गले से मारी गयी जो गर्दन को काटते हुए पिछली तरफ से बाहर निकल गयी है। डॉक्टरों ने कहा की पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में इस मौत को आत्महत्या कहना गलत होगा हालाँकि अभी जाँच जारी है।

गले में लगी थी दो गोलियां
मेंढर के बीएमओ परवेज खान ने बताया की सैनिक के गले में दो गोलियां लगी है जो गर्दन के पीछे से बाहर निकल गयी है। उन्होंने कहा की सतपाल जसवाल ने अस्पताल पहुँचने से पहले ही दम तोड़ दिया था।

इस तरह आत्महत्या सम्भवं नहीं
सूत्रों के अनुसार एलएमजी गन से गले में खुद के गले में गोली मरना सम्भव नहीं है इसलिए पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज़ करके जाँच शुरू कर दी है। सूत्रों ने दावा किया है कि सीमा पार से गोलीबारी की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है मगर पुलिस जाँच के बाद के सच सामने आ सकेगा। अभी तक सैनिक का पार्थिव शरीर घर नहीं पहुंच सका है।

अगली जानकारी मिलने पर आपको फिर से अपडेट दी जाएगी





loading...
Post a Comment Using Facebook