22 October 2015

बड़ी खबर : जम्मू-कश्मीर की प्रमुख अख़बारों का दावा, सतपाल ने अपनी सर्विस राइफल से की आत्महत्या

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के सिमस गांव के सैनिक सतपाल जसवाल की मौत के बारे नई जानकारी सामने आई है। शुरूआती जानकारी में सैनिक को गोली लगने की खबरें सामने तो आई थी लेकिन गोली कैसे लगी इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया था। लडभड़ोल.कॉम ने सबसे पहले इस बारे में जानकारी दी थी मगर गोली लगने का कारण पूरी तरह साफ नहीं हो पाया था।

अखबारों ने किया आत्महत्या का दावा
बुधवार देर शाम तक जम्मू और कश्मीर की कुछ प्रमुख अख़बारों ने दावा किया की सैनिक सतपाल जसवाल ने आत्महत्या की है। जम्मू-कश्मीर की अमर उजाला, नवभारत टाइम्स, दैनिक जागरण व पंजाब केसरी की आधिकारिक वेबसाइटों ने दावा किया की सिमस गांव के निवासी बीएसएफ अधिकारी ने जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में बुधवार को नियंत्रण रेखा के पास अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। प्रमुख अख़बारों के मुताबिक 52 वर्षीय सतपाल जसवाल मेंढर सेक्टर के सबरा इलाके में एक बंकर के अंदर ड्यूटी पर तैनात 72 बटालियन के सहायक सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे।

खून से लथपथ मिला शव
अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की सुबह मेंधार बेक्त में गोली की आवाज सुनकर बीएसएफ कर्मी जब अग्रिम क्षेत्र में स्थित चौकी की ओर दौड़े तो उन्होंने बीएसएफ अफसर सतपाल जसवाल को खून में लथपथ पाया। अधिकारियों ने बताया कि जसवाल को अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

मृतक के घर पर जमावड़ा लगना शुरू
घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है। मृतक के माता-पिता तथा बच्चों को इस बारे में अभी कोई जानकरी नहीं दी है। उन्हें सिर्फ सतपाल के घायल होने के बारे में बताया गया है। मृतक के घर पर गांववासियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। अगली जानकारी मिलते ही आपको अपडेट किया जायेगा।





loading...
Post a Comment Using Facebook