22 October 2015

आखिरकार मारा गया चार लोगों के काटने वाला कुत्ता, सुनसान जगह किया गया दफन

लडभड़ोल : सोमवार को लडभड़ोल क्षेत्र में 4 लोगों को काटने वाले पागल कुत्ते को मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने पीट कर मार दिया। इससे क्षेत्र में पिछले दो दिनों से कायम आतंक खत्म हो गया। लडभड़ोल की दलेड़ पंचायत के कसीरी व भगेहड़ गांव में इस पागल कुत्ते ने पिछले दो दिनों से आतंक मचा रखा था। उसने एक-एक कर कुल 4 लोगों को काट लिया था। जिनमें तीन महिलाएं व एक व्यक्ति भी शामिल है। इसके चलते लोगों के लिए घरों से निकलना मुश्किल हो गया था।

पागल हो गया था कुत्ता
सोमवार सुबह 3 महिलाओं को काटने के बाद देर सायं इस कुत्ते ने गोरा गांव में 62 वर्षीय राजीद खान को काटकर घायल कर दिया था। मंगलवार सुबह घायल व्यक्ति को लडभड़ोल के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र लडभड़ोल लाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया। लोगों ने बताया की कुत्ता पागल हो गया था और लोगों को देखते ही काट रहा था।

पीटने से हुई कुत्ते की मौत
आखिरकार मंगलवार की दोपहर यह कुत्ता लडभड़ोल के पास स्थित गोरा गांव के युवकों तथा ग्रामीणों के हाथ चढ़ गया। गाड़ी में गुज़रते समय टेक्सी यूनियन लडभड़ोल के प्रधान ज्योति प्रकाश रांगड़ा ने तथा ग्रामीणों ने कुत्ते को पकड़ कर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने कुत्ते को सुनसान जगह दफन कर दिया गया। बहरहाल, इतने बड़े पैमाने में कुत्ते के काटने की चर्चा हर जगह है। कुत्ते के मारे जाने पर लोगों ने राहत की सांस ली है।


दफन करने के लिए गड्ढा खोदते हुए ग्रामीण
दफन करते समय नमक डालते हुए ग्र्रामीण लोग




loading...
Post a Comment Using Facebook