22 October 2015

ग्राम पंचायत सबकी, योजना विकास सबका के तहत लडभड़ोल में कार्यक्रम आयोजित

लडभड़ोल : केन्द्र सरकार द्वारा चलाए गए कार्यक्रम ग्राम पंचायत सबकी योजना विकास सबका के अंतर्गत शनिवार को तहसील मुख्यालय लडभड़ोल की स्थानीय ग्राम पंचायत भड़ोल परिसर में पंचायत प्रधान अनु देवी व सचिव राजेश कुमार की अध्यक्षता में विशेष ग्राम सभा का आयोजन किया गया। जिसमें समस्त पंचायत के ग्रामीणों ने भाग लिया।

विभिन्न योजनाओं की दी जानकारी
ग्राम सभा के दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा लोगों को विभागीय योजनाओं की जानकारी प्रदान की गई। जिसमें तहसील कल्याण अधिकारी विक्रांत जग्गा द्वारा लोगों को सामाजिक सुरक्षा पैंशन, अंतर्जातीय विवाह, अनुवर्ती कार्यक्रम, विकलांग पहचाान पत्र, वरिष्ठ नागरिक पहचान पत्र आदि की जानकारी प्रदान की गई।

इन्होंने दी जानकारी
उद्यान विभाग से उद्यान प्रसार अधिकारी नूतन गुलेरिया, महिला एवं बाल विकास विभाग से वृत पर्यवेक्षक सुनील नड्डा, कृषि विभाग से कृषि प्रसार अधिकारी अंजना देवी सहित अन्य कई विभागों के अधिकारियों द्वारा लोगों को अपने-अपने विभाग की जानकारी प्रदान की गई। इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों ने सम्बंधित विभागों के अधिकारियों के समक्ष अपनी-अपनी समस्याओं को भी रखा जिनका अधिकारियों ने शीघ्र ही निपटान करने का लोगों को आशवासन दिया।





loading...
Post a Comment Using Facebook