22 October 2015

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लडभड़ोल में मनाया जीत का जश्न, फोड़े पटाखे व बांटी मिठाइयां

लडभड़ोल : तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मिले भारी जनसमर्थन के बाद लडभड़ोल में कांग्रेस कार्यकर्ताओंआ ने जश्न मनाया इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लडभड़ोल बाजार में मिठाइयां बाटीं और पटाखे भी फोड़े।

वहीं कांग्रेस प्रेमनाथ ठाकुर ने कहा कि भाजपा जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी, यह उसी का नतीजा है। साथ ही कार्यकर्ताओं ने उम्मीद जताई कि 2019 में राहुल गांधी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे।

प्रेमनाथ ठाकुर और अन्य कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि देश में आने वाला समय कांग्रेस का है। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की विफलता ही है, कि वह किसी भी मोर्चे पर आम जनता की उम्मीद पर खरी नहीं उतरी। इस दौरान लडभड़ोल बाजार में आते जाते लोगों को मिठाई खिलाई गई और जमकर जश्न मनाया गया वहीं सभी कांग्रेस के नेताओं ने उम्मीद जताई कि अब 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस शानदार प्रदर्शन करेगी।

इस अवसर पर पूर्व निदेशक पर्यटन विभाग प्रेम नाथ ठाकुर , ब्लाक महासचिव अमन शर्मा , महासचिव विवेक जसवाल, लडभड़ोल जोनल अध्यक्ष भरत ममाणिया, लडभड़ोल जोनल के उपाध्यक्ष देवेंद्र सोनी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।





loading...
Post a Comment Using Facebook