22 October 2015

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे को लेकर लडभड़ोल में सबकुछ हुआ चकाचक, देखें तस्वीरें

लडभड़ोल : पिछले साल हिमाचल प्रदेश की बागडोर संभालने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लडभड़ोल आ रहे हैं। उनके दौरे को लेकर तैयारियां पूरी हो गई हैं। सीएम दौरे को लेकर सभी विभाग अलर्ट मोड पर है। जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा खुद तैयारियों की देखरेख कर रहे हैं।

चकाचक हुई एहजू-लडभड़ोल सड़क
मुख्यमंत्री के लडभड़ोल दौरे को लेकर जोगिंद्रनगर - लडभड़ोल वाया एहजू सड़क पर लोक निर्माण के अधिकारियों ने पूरी ताकत लगा दी है। मुख्यमंत्री एहजू होते हुए लडभड़ोल पहुंचेंगे इसलिए इस सड़क पर पैचिंग, नालियों की सफाई व सड़क के किनारों पर सफेद मार्किंग का कार्य पूरा कर लिया गया है। शनिवार देर शाम को सड़क के किनारों पर झंडे भी लगाए गए है।

लोगों में दिख रहा भारी उत्साह
मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर लडभड़ोल क्षेत्र के लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। एहजू लडभड़ोल सड़क को इस कदर सजाने को लेकर हर कोई मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे की चर्चा कर रहा है कि आखिर इसी बहाने से सड़क सुंदर तो हुई है। कई लोग तो ये भी कहते सुने गए कि हर महीने कोई न कोई बड़ा नेता लडभड़ोल में आना चाहिए ताकि सड़कों की हालत तो ठीक बनी रहे।

युवा शक्ति ने झोंकी पूरी ताकत
इसके आलावा युवा शक्ति लडभड़ोल के सदस्यों ने भी मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारियों को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है। युवा शक्ति के सदस्य पूरा दिन विभिन्न कार्यों में व्यस्त नज़र आये। युवा शक्ति लडभड़ोल द्वारा मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए जगह-जगह बैनर व होर्डिंग लगाए गए है। इसके आलावा रविवार को मुख्यमतंरी के स्वागत के लिए जोगिंदरनगर से लडभड़ोल तक युवा शक्ति सदस्यों द्वारा बाइक रैली भी निकाली जाएगी।


सड़क के किनारों पर लगाये गए है झंडे
किनारे पर स्थित की गयी है सफेद मार्किंग
सड़क दिख रही एकदम चकाचक
सड़कों पर बैनर लगाते हुए युवा शक्ति सदस्य




loading...
Post a Comment Using Facebook