22 October 2015

बड़ी खबर : मंडी संसदीय क्षेत्र से रामस्‍वरूप शर्मा ही होंगे भाजपा के उम्‍मीदवार

जोगिंद्रनगर : अभी अभी मंडी से बड़ी खबर आयी है। भाजपा मंडी संसदीय क्षेत्र से फ‍िर से रामस्‍वरूप शर्मा को ही चुनावी समर में उतारेगी। मंडी में ग्रह मंत्री राजनाथ स‍िंह की मौजूदगी में आयोज‍ित पन्‍ना प्रमुखों के सम्‍मेलन में भाजपा के प्रदेशाध्‍यक्ष सतपाल सत्‍ती ने यह घोषणा की।

इत‍िहास बनाएगी भाजपा
उन्‍होंने कहा क‍ि 2019 में भी मंडी संसदीय क्षेत्र से रामस्‍वरूप शर्मा को ही व‍िजयी बनाकर द‍िल्‍ली भेजा जाएगा। इस मौके पर कांगड़ा के सांसद शांता कुमार ने कहा क‍ि भाजपा एक इत‍िहास बनाने जा रही है। मतदान केंद्र से न‍िकलकर भाजपा पन्‍ने तक पहुंच गई है। इस मौके पर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा क‍ि भाजपा के ल‍िए 2014 से अध‍िक महत्‍वपूर्ण 2019 है।

पाक‍िस्‍तान आतंक की जड़
राजनाथ स‍िंह ने कहा क‍ि बहादुर भारतीय सेना ने कश्‍मीर में आतंक की कमर तोड़ कर रख दी है। आतंकवाद से देश को कमजोर करने का प्रयास क‍िया जा र‍हा है। पाक‍िस्‍तान आतंकवाद की जड़ है। उन्‍होंने कहा पाक‍िस्‍तान अगर ईमानदारी द‍िखाए तो भारत आतंकवाद खत्‍म करने में पाक‍िस्‍तान की मदद को तैयार है। भारत शांत‍ि चाहता है।

मंडी में जीत रामस्‍वरूप की नहीं पन्‍ना प्रमुखों की होंगी
उन्‍होंने कहा क‍ि मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्‍मीदवार रामस्‍वरूप की जीत नहीं ब्‍लकि यह जीत पन्‍ना प्रमुखों की होंगी। इसके ल‍िए आज से ही तैयारी शुरू कर दें। इससे पूर्व सम्‍मेलन को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने संबोध‍ित करते हुए कहा क‍ि ह‍िमाचल में सरकार व‍िकास करवा रही है। 11 माह पहले डबल इंजन जुड़ने से व‍िकास के काम ने गत‍ि पकड़ी है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी सम्‍मेलन को संबोध‍ित क‍िया।





loading...
Post a Comment Using Facebook