22 October 2015

क्या हुआ जब विधायक प्रकाश राणा ने खुद लिया सड़कों का जायजा..? देखें वीडियो

लडभड़ोल : शुक्रवार को विधायक प्रकाश राणा कोलंग गांव पहुंचे जहाँ उन्होंने दीवाली की रात आग की भेंट चढ़ी दो गौशालाओं का जायजा लिया। विधायक प्रकाश राणा ने पीड़ित परिवार को हर सम्भव सहायता का भरोसा दिलाया।

क्षतिग्रस्त सड़क का लिया जायज़ा
कोलंग गांव जाते समय विधायक प्रकाश राणा अचानक एहजू-बसाही की क्षतिग्रस्त सड़क पर पहुंचे। उन्होंने क्षतिग्रस्त सड़क को देखा और अधिकारियों को इस सड़क को सुधारने के निर्देश दिए। यह सड़क भारी बरसात के कारण क्षतिग्रस्त हो गयी थी जिससे इस पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गयी थी।

लडभड़ोल.कॉम ने प्रकाशित की थी खबरें
इसके बाद उन्होने बारूदी सुरंग विस्फोट में दोनों टांगे गवां चुके नायक संजू राम के गांव तक बन रही सड़क का जायजा लिया। 6 साल पहले देश के लिए अपनी टांगे कुर्बान करने वाले नायक संजू राम के घर तक सड़क न होने के कारण उहने जोगिंदरनगर में किराये के कमरे में रहना पड़ रहा है। बता दें की लडभड़ोल.कॉम ने सबसे पहले इस सड़क को लेकर प्रमुखता के साथ खबरें प्रकाशित की थी।

बात करते हुए नज़र आये प्रकाश राणा
प्रकाश राणा के इस दौरे की दो वीडियो भी सामने आये है जिनमे विधायक प्रकाश राणा स्थानीय लोगों से एहजू-बसाही की क्षतिग्रस्त सड़क तथा कड़कुही के लिए बन रही सड़क के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे है। इस वीडियो में एक स्थानीय निवासी द्वारा विस्तार से पूरी जानकारी दी जा रही है। इसके आलावा भी विधायक स्थानीय निवासी के साथ लडभड़ोल क्षेत्र में पर्यटन की अपार संभावनाओं के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे है।

पहला वीडियो :


दूसरा वीडियो :




क्षेत्र के बारे में विधायक को बताता एक स्थानीय निवासी




loading...
Post a Comment Using Facebook