22 October 2015

लडभड़ोल.कॉम अब व्हाट्सएप पर भी उपलब्ध, सब्सक्राइब करें और पाएं लडभड़ोल की हर खबर

लडभड़ोल : लडभड़ोल.कॉम आप सभी के कीमती वक़्त की अहमियत समझता है और ये भी जानता है की दिन भर की व्यस्त दिनचर्या में आप लडभड़ोल.कॉम द्वारा दी गई जरूरी खबरों से वंचित रह जाते हैं। लडभड़ोल.कॉम आप सभी की इन समस्याओं को समझते हुए एक आसान और नया तरीका ला रहा है जिससे आप लडभड़ोल क्षेत्र की सभी जरूरी खबरों से हर पल अपडेट रहेंगे।

लडभड़ोल.कॉम का बिज़नेस अकॉउंट बना
अब आप सभी जरूरी और नयी खबरों को सीधा अपने व्हाट्सएप पर आसानी से पा सकते हैं। यह कोई ग्रुप नहीं है बल्कि लडभड़ोल.कॉम का बिज़नेस अकाउंट बनाया गया है जो सभी उपयोगकर्ताओं को अलग-अलग खबरें भेजेगा। इसलिए आपको अब खबर के लिए लडभड़ोल.कॉम के फेसबुक पेज पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा।

भेजे जायेंगे सिर्फ महत्वपूर्ण समाचार
लडभड़ोल.कॉम आपको केवल सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल क्षेत्र के महत्वपूर्ण समाचार अपडेट ही भेजेगा न कि आपके व्हाट्सएप को स्पैम करेगा। इसलिए गुड मॉर्निग या अन्य मैसेज आने के डर से आप निश्चिंत रहिये।

नंबर की गोपनीयता का पूरा भरोसा
इस सर्विस के माध्यम से हम आपकी गोपनीयता को महत्व देते हैं और आपको ये आश्वासन देते हैं कि आपका फोन नंबर किसी बाहरी पार्टी के साथ साझा नहीं किया जाएगा या किसी मार्केटिंग उद्देश्यों के लिए उपयोग नहीं किया जाएगा। तो गोपनीयता के मामले में आप हम पर पूरा-पूरा भरोसा क़र सकते है।

निशुल्क रहेगी सुविधा
अगर आप भी अगर लडभड़ोल क्षेत्र की ताज़ातरीन ख्रबरों को अपने व्हाट्सप्प पर पाना चाहते है तो इसके लिए आपको कोई शुल्क देने की आवश्यकता नहीं ये प्रक्रिया एकदम मुफ़्त और आसान है, बस नीचे दिये गए 3 चरणों का पालन करें।

फॉलो करें ये स्टेप्स
स्टेप 1: नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर लडभड़ोल.कॉम को व्हाट्सएप पर सब्सक्राइब करें

स्टेप 2: अपडेट्स लेने के लिए हमारा नंबर LADBHAROL.COM के नाम से अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें। याद रखें आपके द्वारा नंबर सेव न करने पर आपको हम खबरें नहीं भेज पाएंगे। इसलिए हमारे कांटेक्ट को LADBHAROL.COM के नाम से अवश्य सेव करें।

स्टेप 3: सब्सक्राइब करने के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

सब्सक्राइब करने के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें


इस खबर को शेयर करके अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाएं





loading...
Post a Comment Using Facebook