22 October 2015

ब्यास युवा क्लब डोल-गदयाडा द्वारा वॉलीबाल प्रतियोगिता आयोजित, त्रिवेणी महादेव बना विजेता

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील की खडिहार पंचायत के डोल गाँव में ब्यास युवा क्लब डोल गदयारा द्वारा इस वर्ष बालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। जिसमें क्षेत्र की दस टीमों ने भाग लिया। ब्यास युवा क्लब पिछले 10 वर्षों से क्रिकेट का आयोजन करता आ रहा है लेकिन बालीबाल की प्रतियोगिता पहली बार आयोजित की गयी।

त्रिवेणी महादेव बना विजेता
इस प्रतियोगिता का फ़ाइनल मैच त्रिवेणी महादेव ओर जोगिंदर नगर के बीच खेला गया जिसमें त्रिवेणी महादेव ने जोगिंदरनगर को 2-1 से हराकर इस प्रतियोगिता को अपने नाम कर ली। इस प्रतियोगिता के समापन समारोह के मुख्यतिथि हरीश ठाकुर रहे जो एजुकेशन डिपार्टमेंट में कार्यरत है।

विजेता टीम को दिए 3 हज़ार
मुख्यतिथि द्वारा विजेता टीम को 3 हज़ार की राशि के साथ एक चमचमाती हुए ट्राफी तथा उपविजेता को 2000 की राशि के साथ ट्राफी दी गई। इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए युवा क्लब को मुख्यतिथि द्वारा 1100 की राशि दी।

भविष्य में भी होंगी ऐसी प्रतियोगितायें
युवा क्लब के प्रधान अभय ठाकुर ने सभी गाँववासियों का धन्यवाद किया और साथ में ही बालम राम सकलानी गोपाल बिष्ट ओर डीपी राजकुमार का धन्यवाद किया। युवा क्लब के प्रधान ने कहा गया कि ये सभी समय समय पर क्लब की सहायता करते रहते है। उन्होंने कहा की अगर खिलाड़ी साथियों का खेल के प्रति एसा ही ध्यान रहा तो समय समय पर एसी प्रतियोगिता करवाई जाएगी ताकि आज का युवा खेल की और ज़्यादा ध्यान दे सके।





loading...
Post a Comment Using Facebook