22 October 2015

चोरों ने पुलिस को दी खुली चुनौती, 2 दिनों में चोरी की 2 घटनाओं से दहला लांगणा क्षेत्र

लडभड़ोल : लांगणा क्षेत्र में चोरों ने पुलिस को मानो खुली चुनौती दे डाली है। इस बात की पुष्टि इससे भी होता है कि लांगणा क्षेत्र में 2 दिनों के अंदर चोरी की 2 घटनाएं घट चुकी है। चोरों के तांडव से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है। ग्रामीण रात भर पहरा करने को मजबूर हो गये हैं।

शुक्रवार के बाद रविवार को एक और चोरी
शुक्रवार रात को लंगारा गांव में चोरों ने लगभग तीस हजार की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था। वहीं अब रविवार रात को चोरी की एक और घटना घट गई। लांगणा पंचायत के समोंण गांव में बीती रात जसवंत सिंह के घर से चोर लगभग दस हजार रुपयों का सामान चुरा ले गए। जिसमें कुछ चांदी की पायलें और रुपयों के हार चोरी हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।

10 हजार का सामान गायब
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार जसवंत सिंह स्वंय चंडीगढ़ में रहते हैं तथा इनकी माता घर पर अकेली रहती थी। सोमवार सुबह जब वह उठी तो उन्होंने कमरे और अलमारी के कुंडे टूटे हुए पाए तथा सामान बिस्तरे में बिखरा पड़ा था। जब उन्होने जाँच पड़ताल की तो कुछ सामान ओर रुपयों के हार गायब मिले। इसके बाद इन्होंने तुरन्त पुलिस को सूचित किया और घटना की जानकारी दी।

पुलिस के हाथ खाली
घटना की सुचना मिलते ही चौकी प्रभारी बस्सी कुलमेश सिंह ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। शायद घर में अकेली रह रही महिला को देखकर रात में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। इन घटनाओं को लेकर पुलिस के हाथ अब भी कोई ठोस सुराग नहीं लग पाया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook