22 October 2015

जिसने 40 साल की राजनीति खत्म कर दी, वो कुछ भी कर सकता है : प्रकाश राणा

लडभड़ोल : राणा युवा शक्ति संगठन लडभड़ोल के सौजन्य से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल परिसर में आयोजित दो दिवसीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता शुक्रवार को सम्पन्न हुई। प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता स्थानीय विधायक प्रकाश राणा द्वारा की गई।

इस अवसर पर राणा ने कहा कि बाॅलीबोल का खेल देश भर में मशहूर तो है ही साथ ही बहुदशर्नीय भी है। हार जीत तो एक सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होने विजेता रही टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी और उप विजेता रही टीम के खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई करते हुए उन्हें अपने खेल में और कड़ी मेहनत कर तैयारी करने की सलाह दी, ताकि आने वाले समय में वे अपने खेल का अच्छा प्रदर्शन करके विजयी प्राप्त करें।

उन्होंने कहा की कुछ लोग उनकी क्षमता में शक करते है। पिछले 6 महीनों में उन्होंने करोड़ों रूपये के प्रॉजेक्ट स्वीकृत करवाये है। लडभड़ोल क्षेत्र की 22 किलोमीटर सड़क पर ढाई करोड़ के बजट से टायरिंग हुई है जिससे लोगों का सफर आरामदायक हुआ है। प्रकाश राणा ने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा की जो 40 साल की राजनीति खत्म कर सकता है वो कुछ भी कर सकता है।

प्रकाश राणा ने इस दो दिवसीय बाॅलीबाॅल प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिये राणा सुवा शक्ति संगठन के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। विधायक प्रकाश राणा ने अपनी ओर से प्रतियोगिता आयोजकों को 21 हजार रुपये की प्रोत्साहन राशि प्रदान की। इससे पहले मुख्यातिथि विधायक प्रकाश राणा के स्कूल मैदान पहुंचने पर राणा युवा शक्ति संगठन लडभड़ोल के सदस्यों व स्थानीय लोगों द्वारा गर्मजोशी के साथ उनका जोरदार भव्य स्वागत किया गया और राणा युवा शक्ति संगठन लडभड़ोल के अध्यक्ष लविन्द्र सिंह उर्फ लक्की द्वारा मुख्यातिथि को शाॅल, टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर लडभड़ोल स्कूल प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल, स्थानीय जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा, हिम सुवा जन कल्याण संगठन के अध्यक्ष सतबीर ठाकुर सहित लेखराज भलारिया, सुरेश राणा, अशोक सोनी, प्रताप ठाकुर, रमेश चंद, रविन्द्र भलारिया, प्यार चंद चैहान, राजीव राठौर, अजय राठौर, सुनील राणा, संतोष जसवाल, आदि मौजूद रहे।

इस प्रतियोगिता के दूसरे एवं अंतिम दिन शुक्रवार को वैसे तो कई टीमों के बीच मुकाबले खेले गए लेकिन जहां पहले सेमीफाईनल के रोमाचंक मुकाबले में सिमस ने त्रिवेणी क्लब व युवा शक्ति ने रापड़ू की टीम को पराजित करके फाईनल में दस्तक दी। वहीं फाईनल मुकाबला बड़ा रोमांचक एवं दर्शनीय रहा। मुख्यातिथि प्रकाश राणा ने प्रतियोगिता में विजेता रही सिमस की टीम को 12 हजार रुपये, ट्राफी व टीम के सभी खिलाड़ियों को मोमेंटो और मैडल उप विजेता रही युवा शक्ति टीम को 6 हजार रुपये, ट्राफी व टीम के सभी खिलाड़ियों को मोमेंटो और मैडल देकर पुरस्कृत किया।

राणा युवा शक्ति संगठन लडभड़ोल के अध्यक्ष लविंद्र सिंह उर्फ लक्की ने बताया कि इस दो दिवसीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता में जोगिन्दर नगर विधान सभा क्षेत्र की लगभग 20 से अधिक टीमा नेें हिस्सा लेकर अपनी खेल प्रतिभाओं का शानदार प्रदर्शन किया। उनहोने बताया कि संगठन की ओर से सभी टीमों के खिलाड़ियों को हर संभव सुविधाएं मुहैया करवाई गई।





loading...
Post a Comment Using Facebook