22 October 2015

इस टीम ने जीती घटौड गांव में चल रही क्रिकेट ट्राफी, वरुण ने जीता बेस्ट बैट्समैन अवार्ड

लडभड़ोल : ऊटपुर पंचायत के घटौड गांव में आयोजित की गयी लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का बुधवार को समापन हो गया। प्रतियोगिता 30 अक्तूबर को शुरू होकर 7 नवम्बर तक चली, जिसमें लडभड़ोल क्षेत्र की कुल 16 टीमों ने भाग लिया।

स्थानीय घटोड टीम बनी विजेता
प्रतियोगिता का फाइनल मेच स्थानीय टीम घटोड और भ्रां के बीच खेला गया। फाइनल मैच 12 ओवर का खेला गया। फाइनल मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भ्रां ने घटोड को 53 रनों का लक्ष्य दिया था। जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी घटोड टीम ने 10 ओवर में 53 रन बना कर मैच जीत लिया। घटोड ने फाईनल मैच 5 विकेट से जीत कर ट्राॅफी पर कब्जा जमा लिया।

इन सभी को मिला इनाम
विजेता टीम घटोड को 10000 रूपए के साथ ट्रॉफी दी गयी। उपविजेता रहने पर भ्रां को 6000 रूपए व ट्रॉफी दी गयी। फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन करने के लिए घटोड के खिलाडी मनु को मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड दिया गया। पूरी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने के लिए घटोड के खिलाडी बब्बू को मैन ऑफ़ द सीरीज़ का अवार्ड दिया गया। वहीं भ्रां टीम के खिलाड़ी वरुण को बेस्ट बैट्समैन चुना गया। वरुण मूल रूप से ऊटपुर गांव के निवासी है।

ये लोग रहे उपस्थित
इस प्रतियोगिता के समापन समारोह में कुटला गांव के ASI बलबीर सिंह बतौर मुख्यतिथि शामिल हुए। उन्होंने विजेता तथा उप-विजेता टीमों के खिलाडियों को पुरस्कार वितरित किये। इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए गांव के सभी युवकों ने सराहनीय योगदान दिया। इस मौके पर कई स्थानीय ग्रामीण उपस्थित रहे।

देखें फोटो


वरुण राणा
उप विजेता टीम
मैच के दौरान
बेस्ट कॉमेंटेटर
उप विजेता टीम भ्रां
अजय राणा




loading...
Post a Comment Using Facebook