22 October 2015

संजू राम के घर सड़क पहुंचने की उम्मीद जगी, जिला परिषद संजीव शर्मा ने किया बड़ा एलान

लडभड़ोल : देश के लिए अपनी दोनों टांगे कुर्बान करने वाले लडभड़ोल क्षेत्र के कड़कुही गांव के सैनिक संजू राम के घर तक सड़क पहुंचने की उम्मीद जग गयी है। लडभड़ोल.कॉम सहित कई अन्य न्यूज चैनलों, अख़बारों तथा सोशल मीडिया ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था। इन्ही खबरों पर लडभड़ोल क्षेत्र से जिला परिषद संजीव शर्मा ने कड़ा संज्ञान लिया है।

सड़क निर्माण के लिए दिए 1 लाख
दलेड़ वार्ड से जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा ने कड़कुही गांव तक सड़क निर्माण के लिए जिला परिषद निधि से 1 लाख रूपए देने का एलान किया है। संजीव शर्मा ने कहा की त्रैंबली पंचायत के लोगों की मांग पर चौक गलु, जहल, कड़कुही सड़क चगेहड बँगोटा सड़क से मिलेगी इसके लिए उन्होंने अपनी निधि से 1 लाख रूपए देने का फैसला किया है इस सड़क निर्माण से खडिहार, तुलाह, खददर आदि पंचायतों के लोगों को भी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा की वह इस बारे में मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखकर जल्द से जल्द सड़क बनाने का आग्रह करेंगे।

सड़क की उम्मीद जगी
हालाँकि एक लाख रूपए से इस सड़क का निर्माण सम्भव नहीं है लेकिन फिर भी उम्मीद की लौ जगी है। इस मामले पर राजनीति भी गरमा गयी है तथा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष जीवन ठाकुर सहित माकपा के कुशाल भारद्वाज वर्तमान सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुके है। वहीं सांसद रामस्वरूप शर्मा ने 2 महीने के अंदर सड़क निर्माण करने का दावा किया है। लडभड़ोल.कॉम ने इस विषय को प्रमुखता से उठाया था और बताया था कि किस प्रकार दिव्यांग सैनिक सड़क सुविधा न होने के कारण अपने घर से कोसों दूर किराए के मकान में रह रहा है।





loading...
Post a Comment Using Facebook