22 October 2015

यूको बैंक लडभड़ोल ने इन्सपायर एजूकेशन एंड करियर इन्स्टीटयूट के छात्रों को किया जागरूक

लडभड़ोल : तहसील मुख्यालय के स्थानीय यूको बैंक शाखा भडोल के सोजन्य से बुधवार को स्थानीय इन्सपायर एजूकेशन एंड करियर इन्स्टीटयूट परिसर में विद्यार्थियों के लिए वित्तीय साक्षरता शिवर का आयोजन किया गया। शिविर में शाखा के प्रबंधक ओ पी चौहान, सहायक प्रबंधक एच एस भारद्वाज व आशीष शर्मा द्वारा विद्यार्थियों को बैंक में खाता खोलना, मोबाईल बैंकिंग, एटीएम सुविधा, डिजीटल बैंकिंग आदि के बारे में जानकारी प्रदान की गई।

उन्होने बच्चों को बताया कि बैंक अपने उपभोक्ताओं को हर संभव सुविधाएं प्रदान करता है। उन्होने आधुनिक्ता के दौर में हो रहे फर्जी फोन काॅल के बारे में सतर्क रहने तथा उनसे बचने की सलाह देते हुए बताया कि कुछ शरारती लोग फोन करके खाता सम्बंधित जानकारी मांगते हैं और जानकारी मिलते ही अनके खाते से रकम गोल कर देते हैं, उन्होने बताया कि अगर इस तरह का फोन आए तो उस पर बिल्कुल ध्यान न दें और तुरंत इस सम्बंध में बैंक अधिकारियों से सम्पर्क करे।

उधर इन्सपायर एजूकेशन एंड करियर इन्स्टीटयूट के संचालक रजीद खान ने बैंक अधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा िकइस तरह के शिविरों से ग्रामीण क्षेत्रींे के बच्चों को कई महत्पूर्ण जानकारी मिलती है, साथ ही बच्चों को फर्जीवाड़े से बचने की भी प्रेरणा मिलती है। फोटो में यूको बैंक शाखा भड़ोल के अधिकारी बच्चों को जागरुक करते हुए।





loading...
Post a Comment Using Facebook