22 October 2015

सैनिक के घर सड़क न पहुंचने का मामला, जीवन ठाकुर ने विधायक व सासंद को घेरा

लडभड़ोल : देश के लिए अपनी दोनों टांगे कुर्बान करने वाले तरेम्ब्ली पंचायत के पूर्व सैनिक नायक संजू राम के घर तक सड़क न होने का मामला आजकल सोशल मीडिया में छाया हुआ है। कड़कुही गांव के कुछ शिक्षित युवाओ ने इस मामले को पुरे प्रदेश की मीडिया में जोर शोर से उठाया है। सैनिक के गांव तक सड़क न पहुंचने के इस मामले पर डीसी मंडी से लेकर विधायक तक के बयान अख़बारों की सुर्खियां बन चुके है।

अब इस मामले में ताजा बयान प्रदेश कांग्रेस सदस्य व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जीवन ठाकुर ने दिया है। जीवन ठाकुर ने सांसद व विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार के समय में जो पैसा विकास कार्यो के लिए दिया गया था उस पैसे को सांसद महोदय इस्तेमाल ही नहीं होने दिया था। उन्होंने कहा की विकास कार्यो के लिए दिया गया पैसा सांसद महोदय खर्च नहीं कर पाए थे उसी तर्ज पर वर्तमान विधायक भी चल रहे है।

जीवन ठाकुर ने कहा की बड़े दुःख की बात है कि कांग्रेस सरकार द्वारा तरेम्बली पंचायत के जहल गांव की सड़क बनाने के लिए दिया गया पैसा आज तक ज्यों का त्यों पड़ा हुआ है। बी डी सी रजनी ठाकुर द्वारा की गई मांग जहल कड़कुही गांव के लिए हवलदार संजू राम की सड़क मांग पर कांग्रेस सरकार ने इस जहल कड़कुही गाँव सड़क के लिए कुछ धनराशि दी थी लेकिन वर्तमान सरकार के सांसद व विधायक इस सड़क का काम नहीं करवा पा रहे है।

जीवन ठाकुर ने कहा कि सांसद महोदय तो सेनिक संजू राम के गाँव कड़कुही जहल की सड़क को बनाने में असमर्थ रहे लेकिन विधायक महोदय भी इसी तर्ज पर काम कर रहे है। इसी तरह का हाल शहीद जगमोहन की सड़क का भी है जो बसाही में है उस सड़क की भी बहुत ही ख़राब हालत है। ये इनकी नाकामयाबी को दर्शाता है कि जोगिन्दर नगर के नुमाइंदे जनता के काम करने में असमर्थ है।





loading...
Post a Comment Using Facebook