22 October 2015

9 मई से लापता लडभड़ोल क्षेत्र का 17 वर्षीय आशीष बरामद, इस हाल में मिला

शिमला : शिमला पुलिस ने 9 मई को शिमला से गायब हुए 19 वर्षीय बच्चे को किन्नौर के पूह नामक स्थान से बरामद कर लिया है। पूह क्षेत्र शिमला से लगभग 300 किलोमीटर दूर है। लडभड़ोल क्षेत्र के त्रेम्बली पंचायत के डुघ गांव का यह बच्चा 9 मई को अचानक अपने घर के पास से गायब हो गया था। परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस स्टेशन शिमला में दर्ज करवाई गई थी। पुलिस और परिजनों द्वारा कई जगह तलाश करने के बाद बच्चे का कोई पता नहीं चल पा रहा था।

परिवार वालों ने इसके लिए कई न्यूज़ चैनलों वह अखबारों में विज्ञापन दिए थे। एक सप्ताह पहले एक व्यक्ति ने फ़ोन करके बच्चे के हरियाणा के रेवाड़ी में होने की सूचना दी थी। शनिवार शाम को शिमला पुलिस रेवाड़ी जाने की तैयारी में थी तभी अचानक गायब हुए बच्चे के पिता को फोन आया। बच्चे ने रोते हुए बताया कि वह किन्नौर जिला के पूह नामक स्थान पर है तथा बिलकुल ठीक है।

उसने बताया की किसी द्वारा गलत गाइड किए जाने से ट्रक ड्राइवर के साथ वहां पहुंचा है। जानकारी मिलते ही शिमला पुलिस बच्चे के पिता और ताया को साथ में लेकर शनिवार रात को ही शिमला से किन्नौर के पुल के लिए रवाना हो गई। सुबह लगभग 9:00 बजे शिमला पुलिस पूह स्थान पर पहुंची और उन्होंने वहां पर बच्चे को बरामद कर लिया है। बच्चे को बरामद करने के बाद परिजनों के चेहरे खिल उठे है।

शिमला पुलिस बच्चे को साथ लेकर पूह से शिमला आ रहे हैं तथा वह रविवार शाम को 8:00 बजे शिमला पहुंचेंगे। शुरूआती जाँच में लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार बच्चे ने बताया की 9 मई को एक ट्रक में लिफ्ट लेकर पहले चंडीगढ़ गया उसके बाद वहां से ट्रक ड्राइवर के साथ ईटें भरकर किन्नौर जिला के लिए रवाना हो गया। वह लगभग 10 से 15 दिन तक ड्राइवर के साथ उसके घर पर रहा। पुलिस के शिमला पहुंचने के बाद मामले का पूरा खुलासा होने की उम्मीद है।

बच्चे के बरामद होने के बाद की एक फोटो भी हमारे पास आई है जो किनौर के पूह नामक स्थान पर खींची गयी है।


बरामद होने के बाद की पहली तस्वीर




loading...
Post a Comment Using Facebook