22 October 2015

ऊटपुर गांव में 13 जनवरी को खेली जाएगी वॉलीबॉल प्रतियोगिता, विजेता को मिलेंगे 3100/-

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के ऊटपुर गांव में लोहड़ी के उपलक्ष्य में एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार 13 जनवरी को स्थानीय मैदान में किया जायेगा। युवक मंडल ऊटपुर ने इस प्रतियोगिता को करवाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। प्रतियोगिता के आयोजकों ने लडभड़ोल तहसील की सभी वॉलीबॉल टीमों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सादर आमंत्रित किया हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एंट्री फीस केवल 500 रूपये रखी गयी है।


प्रतियोगिता जीतने वाली टीम को ट्रॉफी के साथ 3100 रूपये और उपविजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 2100 रूपये के इनाम प्रदान किया जायेगा। प्रतियोगिता में विजेता व उप-विजेता टीमों के खिलाड़ियो को मोमेंटो भी प्रदान किये जायेंगे। आयोजकों ने लडभड़ोल क्षेत्र के वॉलीबाल खिलाडियों से अधिक से अधिक संख्या में इस ट्रॉफी में भाग लेने की अपील की है।


युवक मंडल के प्रधान अंकु ठाकुर ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया की इस प्रतियोगिता को करवाने के पीछे यह उद्देश्य आंतरिक और बाहरी खेलों को बढ़ावा देना तथा आने वाली पीढ़ियों के लिए शारीरिक फिटनेस तथा उनकी जिन्दगी में अनुशासन को बढ़ावा देना है। खिलाड़ियों को कोई दिक्कत न हो इसके लिए पूरी व्यवस्था की गयी है। पीने के पानी का उचित प्रबंध किया गया है।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए मोबाइल नम्बरों पर संपर्क किया जा सकता है


स्वदेशराज राणा (भप्पी) : 9418193982
राजेश राणा : 9418251552





loading...
Post a Comment Using Facebook