22 October 2015

Flash : पेड़ से लटका हुआ मिला कई दिनों से गायब 36 वर्षीय महिला का गला-सड़ा शव

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत कथौण के अंतर्गत गांव कथौण से सिमस को जाने वाले पुराने रास्ते में गाहरा-जोहड़ू नामक स्थान के जंगल में एक महिला का गला हुआ शव पेड़ से बंधा मिला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब 11 बजे पुलिस चैकी लडभड़ोल में किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया जिसने पुलिस को बताया कि जंगल से सड़ी हुई बदबूह आ रही है, सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके के लिये रवाना हो गया और मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।


गल चुका था चेहरा
बड़ी देर तक जंगल में भटकने के बाद पुलिस को एक पेड़ से लटका हुआ एक महिला का शव मिला, शव का चेहरा पूरी तरह से गल चुका था जिसे पहचानना नामुमकिन था। सूचना मिलते ही जोगेन्द्र नगर एसएचओ संजीव कुमार भी मौके पर पहुंचे। क्षेत्र में इस घटना से सनसनी फैल गई है।


5 अक्टूबर से थी गायब
बता दें कि गत पांच अक्टूबर को गांव कथौण निवासी सपना शर्मा आयु 36 वर्ष पत्नि विजय कुमार परिजनों को बिना कुछ बताए घर से कहीं चली गई थी जिसकी गुमशूदगी की शिकायत उसके पति विजय कुमार ने सात अक्टूबर को पुलिस चौकी लडभड़ोल में दर्ज करवाई थी, पुलिस के अनुसार महिला के पति सहित स्थानीय लोगों ने शव के कपड़ों की पहचान पर शव की शिनाख्त सपना शर्मा के रूप में की है।


पहचान के लिए परिजनों को बुलाया
एसएचओं संजीव कुमार ने शव मिलने की पुष्टी करते हुए बताया कि स्थानीय लागों ने शव की शिनाख्त सपना शर्मा के रूप में की है जबकि महिला के मायके से भी उसके परिजन शव की पहचान करने मौके पर आ रहे हैं। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के लिये शव को टांडा के मेडिकल काॅलेज एवं चिकित्सालय ले जाया जाएगा।





loading...
Post a Comment Using Facebook