22 October 2015

लडभड़ोल के द्रमण गाँव में कार 500 फ़ीट गहरी खाई में लुढ़की | हादसे में एक शिक्षक की मौत

लडभड़ोल : मंगलवार सुबह लडभड़ोल में मंगरोली माता मंदिर से करीब 100 मीटर की दूरी पर गांव द्रमण के निकट एक हादसा हुआ। यहां एक कार गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में बजीर चंद पुत्र रतन चंद निवासी ठारू (मटरू) के मौत हो गई।

बजीर चंद राजकीय प्राथमिक पाठशाला नमेलरी में शिक्षक कार्यरत थे तथा राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ की जिला इकाई के कोषाध्यक्ष थे।

वह हर रोज की तरह मंगलवार को भी सुबह घर से कार में सवार हो कर स्कूल को रवाना हुए। करीब साढ़े आठ बजे एहजू-बसाही सड़क पर गांव द्रमण के निकट उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 500 फुट नीचे खाई में लुढ़क गई।

स्थानीय लोगों ने उन्हें खाई से निकाला और बैजनाथ अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में कार के भी परखचे उड़ गए है। हलका पटवारी ने मौके का जायजा लिया। तहसीदार अजय कुमार ¨सह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को प्रशासन की ओर से फौरी राहत के तौर पर 10 हजार रुपये दिए गए हैं।

अध्यापक बजीर चंद के अचानक निधन पर निमेलरी स्कूल के बच्चों और स्टाफ ने गहरा दुख व्यक्त किया है। दो दिन में जिला में दो अध्यापकों की सड़क हादसे में मौत होने से शिक्षक जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

Posted By Amit Barwal





loading...
Post a Comment Using Facebook