22 October 2015

बलोटू गांव में वॉलीबाल प्रतियोगिता आयोजित, ऊटपुर को हराकर सिमस बना विजेता

लडभड़ोल : लडभड़ोल के बलौटू गांव में सोमवार को एक दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता बलौटू गांव में स्थित सरकारी स्कूल के मैदान में आयोजित की गयी। पुरे दिन खेली गयी इस प्रतियोगिता में लडभड़ोल क्षेत्र की लगभग 13 टीमों ने भाग लिया।

ऊटपुर व सिमस के बीच हुआ फाइनल
इस प्रतियोगिता का आयोजन बलौटू व बीरु गांव के लोगों द्वारा किया गया। प्रतियोगिता में खेले गए लीग, क्वार्टर फाइनल व सेमीफाइनल के बाद त्रिवेणी महादेव क्लब ऊटपुर व सिमस की टीम ने फाइनल में जगह बनाई। देर शाम प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला गया।

3-1 सिमस विजयी
फाइनल मैच 5 सेट में खेला गया। प्रत्येक सेट में 25 पॉइंट्स निर्धारित किए गए थे। फाइनल मैच के पहले सेट में त्रिवेणी महादेव क्लब की जीत हुई। जबकि लगातार तीन सेटों में शानदार प्रदर्शन करते हुए सिमस ने जीत हासिल। इस तरह सिमस ने त्रिवेणी महादेव को फाइनल में 3-1 से हराकर यह प्रतियोगिता जीत ली।

निशांत को मिला बेस्ट प्लेयर का अवार्ड
प्रतियोगिता के समापन समारोह में प्रकाश राणा बतौर मुख्यतिथि शामिल हुए। उन्होंने विजेता व उपविजेता टीमों को समान्नित किया। प्रतियोगिता के विजेता टीम सिमस को 3100 रूपए तथा उप-विजेता त्रिवेणीं महादेव को 2500 रूपए का इनाम दिया गया। साथ में दोनों टीमों को ट्रॉफी भी दी गयी। प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने के लिए सिमस के खिलाडी निशांत को बेस्ट प्लेयर का अवार्ड दिया गया।

लडभड़ोल.कॉम से बातचीत
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए त्रिवेणी महादेव के कप्तान प्रदीप ठाकुर ने कहा की वह अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश है। फाइनल मैच हार जाने की थोड़ी निराशा जरूर है लेकिन खिलाडियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। वहीं टीम के उप-कप्तान वरुण राणा ने कहा की हाल ही में लडभड़ोल क्षेत्र में खेली गयी लगभग 6 प्रतियोगिताओं में उनकी टीम ने फाइनल में जगह बनाई है। टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन फाइनल जीतने के लिए थोड़ी और मेहनत करने की जरूरत है।

तस्वीरें देखें :


विजेता सिमस टीम
उप-विजेता ऊटपुर टीम
सामूहिक चित्र में दोनों टीमें
विजेता टीम के कप्तान विवेक जसवाल
ऊटपुर टीम के कप्तान प्रदीप ठाकुर व उप-कप्तान वरुण राणा
मैच का दृश्य




loading...
Post a Comment Using Facebook