22 October 2015

तुलाह गांव में एक ही घर से निकले पांच सांप, काफी मशक्कत के बाद सभी मार गिराए गए

लडभड़ोल : घर में अगर एक सांप भी निकल आए तो दहशत से नींद उड़ जाती है। अगर किसी के घर में एक के बाद एक पांच सांप निकल आएं तो सोचिए, उसका क्या हाल होगा..? ऐसा ही रोंगटे खड़े कर देने वाला एक मामला लडभड़ोल तहसील की तुलाह पंचायत में सामने आया है।

एक के बाद एक निकले पांच सांप
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार तुलाह गांव में वीरवार दोपहर 12 बजे उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब गांव के घर में एक साथ पांच सांप दिखाई दिये। घर में पहले एक सांप निकला, फिर दूसरा, कुछ देर बाद ही तीसरा, फिर चौथा और फिर पांचवां सांप भी निकल आया। एकसाथ इतने सापों को देख कर घरवाले दहशत में आ गए। क्योंकि सापों की लम्बाई तीन से चार फुट थी। परिवार के लोग घर छोड़ भाग खड़े हुए। इसकी सूचना जब गांव वालों को मिली तो सापों को देखने के लिए भीड़ जुट गई। इससे गांव वाले दहशत में आ गए।

लोग नहीं चाहते थे सांपो को मारना लेकिन..
थोड़ी देर बाद घरवालों ने सभी सांपो को भगाने का प्रयास किया लेकिन सभी सांप घर के आँगन में ही डेरा जमा के बैठे गए और काटने को तैयार थे। कुछ देर के बाद भी जब सांप नहीं गए तो काफी मशक्कत के बाद घरवालों ने पांचों सापों को मार गिराया। लोगों की मानें तो वह सांपो को मारना नहीं चाहते थे लेकिन सांप विषैले हो सकते थे इसलिए सुरक्षा के लिहाज़ से सभी सांपो को मारना पड़ा। बाद में फिर सभी सांपो को घर से दूर एक सुरक्षित जगह पर दफना दिया गया।

पूरा परिवार अब तक है दहशत में
बढ़ती गर्मी और उमस ने केवल इंसानों को ही परेशान नहीं किया है बल्कि जमीन के नीचे रहने वाले सांपों को भी बैचेन कर दिया है। यह खतरनाक सांप बाहर निकलकर अब लोगों के घरों में घुसने लगे हैं। तुलाह गांव में हुई इस घटना से पूरा परिवार अब तक दहशत में है। उन्होंने बताया की इससे पहले कभी घर पर सांप नहीं दिखे। घर के सभी सदस्यों में डर का माहौल है।


मारे गए सांप
मारे गए सांप-




loading...
Post a Comment Using Facebook