22 October 2015

जोगेंद्रनगर-गोलवां-लडभड़ोल सड़क पर आठ वर्ष पहले हुई थी टायरिंग, अब हालत खस्ता

जोगेंद्रनगर-गोलवां-लडभड़ोल सड़क की हालत दयनीय है। सड़क पर वाहन चलाना खतरे से खाली नहीं रहा है। सड़क गड्ढों में तबदील हो चुकी है। इस पर कई दोपहिया वाहन चालक सड़क दुर्घटना के शिकार भी हो चुके है।

स्थानीय निवासी विजय कुमार, ओपी नेगी, अतुल कुमार, अश्वनी कुमार, संजीव कुमार, विजय कुमार, जितेंद्र ¨सह, शशि कुमार, अजय कुमार, बलबंत ¨सह आदि ग्रामीणों का कहना है कि सड़क की समस्या के बारे में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कई मर्तबा अवगत करवाया जा चुका है। लेकिन विभाग इस सड़क पर टायरिंग नहीं की है।

उन्होंने बताया कि इस सड़क से तहत चौंतड़ा, राजा, चौकी, तारमट व चक्का सहित आधी दर्जन से अधिक गांव आते हैं इसमें प्रतिदिन दर्जनों वाहनों का आवागमन होता है। सड़क की दुर्दशा के कारण सड़क दुर्घटनाओं का अंदेशा बढ़ चुका है। सड़क पर आठ वर्ष पहले टायरिंग हुई थी। उसके बाद विभाग ने इस सड़क की सुध नही ली है।

गांववासियों ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस सड़क पर शीघ्र टायरिंग नहीं करवाई गई तो मजबूरन उन्हें जन आंदोलन भी करना पड़ सकता है। इधर लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता बीएस गुलेरिया ने बताया कि सड़क की समस्या के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। वह संबधित कनिष्ठ अभियंता को इस सड़क के निरीक्षण के लिए भेजेंगे। सड़क पर पेचवर्क का काम भी शीघ्र करवा दिया जाएगा।





loading...
Post a Comment Using Facebook