22 October 2015

लडभड़ोल पुलिस ने लगाए नाके, दो दर्जन से अधिक वाहनों की जांच, कई चालान कटे

लडभड़ोल : तहसील में हाल ही में नशा तस्करी, यातायात उल्लंघन, और चोरी के मामलों में वृद्धि के बाद, स्थानीय पुलिस ने सुरक्षा के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है। मंगलवार देर रात को लडभड़ोल पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी विजय कुमार परमार ने अपनी टीम के साथ क्षेत्र की विभिन्न सड़कों पर नाका लगाकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान करीब दो दर्जन से अधिक वाहनों की जांच की गई और वाहन चालकों को नशा मुक्ति यंत्र से भी चेक किया गया।

मुख्य आरक्षी विजय कुमार परमार ने बताया कि अभियान का मुख्य उद्देश्य वाहन चालकों और युवाओं को नशे की लत से दूर रखना है। इस अभियान के तहत आठ वाहनों का चालान भी एमवी एक्ट के तहत किया गया। उन्होंने वाहन चालकों को नशा करके वाहन न चलाने की सख्त हिदायत दी और कहा कि यदि भविष्य में कोई वाहन चालक नशे की हालत में पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जोगिंदर नगर थाना प्रभारी सकीनी कपूर ने बताया कि लडभड़ोल सहित पूरे जोगिंदरनगर उपमंडल में पुलिस द्वारा रात्रि गश्त बढ़ा दी गई है। पुलिस की नजर खासकर नशे में गाड़ी चलाने वाले और चिट्टा तस्करों पर है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस तरह के अभियान भविष्य में भी जारी रहेंगे।








loading...
Post a Comment Using Facebook