22 October 2015

अगले नवरात्रों से पहले सिमसा माता मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं को मिलेगी बड़ी राहत, पढ़ें पूरी खबर

ल : लडभड़ोल क्षेत्र के विश्वप्रसिद्ध सिमसा माता मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए राहत भरी खबर आई है। दरअसल सिमसा माता मंदिर के लिए सड़क का चौड़ाईकरण का कार्य शुरू हो गया है। विधायक प्रकाश राणा ने अपने फेसबुक पोस्ट पर इस कार्य की प्रगति की जानकारी साझा की है।

नवरात्रों के दौरान मंदिर से लेकर गगाल तक कई किलोमीटर तक जाम लग जाता है, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार तो श्रद्धालुओं को गाड़ी से उतरकर पैदल ही कई किलोमीटर चलकर मंदिर पहुंचना पड़ता है। हालांकि, सड़क के विस्तारीकरण से अब जाम से राहत मिलेगी और लोगों को यात्रा में काफी सुविधा होगी।

प्रकाश राणा ने बताया कि गगाल गांव से सिमसा माता मंदिर तक सड़क के विस्तारीकरण का कार्य जोर-शोर से चल रहा है और यह परियोजना अगले नवरात्रों से पहले पूरी कर ली जाएगी। इस सड़क के विस्तारीकरण के लिए 5 करोड़ 48 लाख रुपये खर्च किए जा रहे हैं। उन्होंने इसके कुछ फोटो भी अपनी पोस्ट में शेयर किये है।

गौरतलब है कि कुछ वर्षों पहले तक सिमसा माता इतना प्रसिद्ध नहीं था, लेकिन इंटरनेट के आने के बाद यह मंदिर विश्वप्रसिद्ध हो गया है। भारत के कई राज्यों के लोग संतान प्राप्ति के लिए हर साल लाखों की संख्या में मंदिर का रुख करते हैं। विदेशों से भी लोग संतान प्राप्ति की चाह में मंदिर में दर्शन करने आते हैं।आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे हैं, जो पिछले 10 वर्षों से क्षेत्र की खबरें आपतक पहुंचा रहा है।









loading...
Post a Comment Using Facebook