22 October 2015

लडभड़ोल के धरडेरा में रात में घरों में फेंके जा रहे पत्थर,अब पुलिस ने किया ड्रोन तैनात, देखें तस्वीरें

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के एक गांव के लोग एक अजीब घटना से परेशान हैं। यहां रात होते ही लोगों के घरों पर पत्थर फेंके जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इन घरों पर पत्थर फेंकने की क्या वजह हो सकती है। ग्रामीणों में इस घटना को लेकर दहशत और चिंता का माहौल है।

लडभड़ोल क्षेत्र के धरडेरा गांव में पिछले तीन हफ्तों से हो रही पत्थरबाजी की घटनाओं ने गांववासियों को परेशानी में डाल दिया है। रात होते ही अज्ञात शातिर लोग मकानों के आसपास पत्थर फेंकते हैं। लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस चौकी लडभड़ोल में भी दी है।

घटना के जानकारी मिलने के बाद लडभड़ोल पुलिस ने कई बार क्षेत्र का दौरा किया। हालाँकि पुलिस के सामने तो ऐसी कोई घटना सामने नहीं आयी लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है की पुलिस के जाने के बाद भी लोगों के घरों में पत्थर मारे गए है।

इस रहस्यमयी घटना को सुलझाने के लिए लडभड़ोल पुलिस ने अब हाईटेक तरीके अपनाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने ड्रोन की मदद से आरोपियों तक पहुंचने की कोशिशें तेज कर दी हैं। लडभड़ोल पुलिस ने अब ड्रोन के माध्यम से क्षेत्र की निगरानी शुरू कर दी है ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

हालांकि, अब तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई है, लेकिन उनका दावा है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। आप यह हाई- टैक खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे है।

ग्रामीण विजय, अनिल, रोहित, दीप कुमार और विश्वजीत ने बताया कि पुलिस के जाने के बाद भी पत्थर फेंके गए, जिससे उनकी चिंताएं और बढ़ गई हैं। ग्रामीणों ने पुलिस से अपील की है कि इस मामले का जल्द से जल्द समाधान निकाला जाए ताकि गांव में शांति बहाल हो सके।

चौकी प्रभारी अनिल कटोच ने कहा कि पुलिस लगातार जांच कर रही है और ड्रोन के जरिए आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। हालांकि, फिलहाल गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।









loading...
Post a Comment Using Facebook