22 October 2015

Breaking : रूसी पायलट ने लडभड़ोल क्षेत्र में की इमरजेंसी लैंडिंग, इस गांव में उतरा

लडभड़ोल : आपने बीर बिलिंग क्षेत्र में कई बार पैराग्लाइडर उड़ते हुए देखे होंगे, लेकिन लडभड़ोल क्षेत्र में ऐसा दृश्य शायद कभी-कभार ही देखने को मिले, क्योंकि यह इलाका पैराग्लाइडिंग के लिए नहीं जाना जाता। शुक्रवार को एक पैराग्लाइडिंग पायलट को अचानक वहां लैंड करते हुए देखा गया।

तहसील मुख्यालय लड़भड़ोल से कुछ दूरी पर गोरा नामक स्थान में शुक्रवार को दोपहर के समय अचानक एक पैराग्लाइडर के उतरने से लोगों में देखने की होड़ मच गई। जानकारी के अनुसार, रूस के निवासी एंड्रयू ने बीड-बिलिंग से पैराग्लाइडिंग की उड़ान भरी थी, लेकिन उड़ते-उड़ते वह लड़भड़ोल तहसील क्षेत्र में पहुंच गया और गोरा नामक स्थान पर खेतों में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी।

पैराग्लाइडर के अचानक उतरने से उसे देखने के लिए गांव के कई लोग वहां इकट्ठा हो गए। एंड्रयू ने अपनी पहचान बताई और कहा कि उनकी उम्र 30 वर्ष है। जब इस बारे में एंड्रयू से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि बड़े-बड़े पहाड़ों को देखकर वह घबरा गए थे। इस कारण वह जिस जगह लैंडिंग करना चाहते थे, वहां नहीं उतर पाए और उन्हें गोरा में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी।

एंड्रयू ने गांव वालों का धन्यवाद किया और कहा, "स्थानीय लोगों ने मेरी बहुत मदद की और मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की। मैं उनके सहयोग के लिए आभारी हूं।" स्थानीय लोगों द्वारा निजी गाडी से उन्हें वापिस बीड-बिलिंग भेज दिया गया है। आप यह खबर लडभड़ोल क्षेत्र की 10 वर्षों से अधिक पुरानी वेबसाइट लडभड़ोल.कॉम पर पढ़ रहे थे।







loading...
Post a Comment Using Facebook