22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र में चोरों के हौंसले बुलंद : इस मंदिर में हुई चोरी, सड़क पर मिला दान पात्र

लडभड़ोल : पिछले कुछ समय से लडभड़ोल क्षेत्र में चोरियों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। कई जगहों पर लगातार चोरी होने से लोग परेशान हैं। इन घटनाओं से चिंतित होकर कई जगहों पर लोग रात में नाके लगाकर पहरा दे रहे हैं ताकि चोरियों को रोका जा सके। हालांकि, सभी कोशिशों के बावजूद चोरी की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं, और चोरों के हौंसले अभी भी बुलंद हैं।

ताजा मामले में तहसील क्षेत्र के रथैर गांव स्थित दुर्गा माता मंदिर में देर रात चोरी की घटना सामने आई है। चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्र से करीब ₹8000 की नगदी चुरा ली। रथैर गांव लडभड़ोल से पंडोल रोड पर पुलिस चौंकी से मात्र 4 से 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

शिकायतकर्ताओं रणवीर सिंह और संतोष कुमार ने बताया कि सुबह पूजा के लिए मंदिर पहुंचने पर उन्होंने मंदिर का मुख्य द्वार मुड़ा हुआ और अंदर का ताला टूटा पाया। पास ही सड़क किनारे दानपात्र टूटा हुआ मिला, जिसमें रखी नगदी गायब थी। शिकायतकर्ताओं ने यह भी बताया कि मंदिर के दानपात्र को पिछले छह महीनों से नहीं खोला गया था।

घटना की सूचना लडभड़ोल पुलिस चौकी को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मंदिर में हुई चोरी की घटना की छानबीन कर रही है। लडभड़ोल पुलिस चौकी के प्रभारी अनिल कटोच ने कहा कि मामले की गहन जांच की जा रही है।









loading...
Post a Comment Using Facebook