22 October 2015

सोमवार को पहली बार लडभड़ोल आएंगे सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री, भारी भीड़ जुटने की उम्मीद

लडभडोलः धर्मपुर विधान सभा क्षेत्र के विधायक एवं सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मन्त्री महेन्द्र सिंह ठाकुर सोमवार सुबह 9 बजे लडभडोल क्षेत्र के बनान्दर मेला मैदान में एक जनसभा को सम्बोधित करेगें तथा लोगों की समस्याएं भी सुनेगें। यह जानकारी विधायक कार्यालय के प्रभारी प्रेम चन्द राणा उर्फ सुरेश ने दी।

उन्होने बताया कि सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मन्त्री महेन्द्र सिंह ठाकुर बनान्दर मेला ग्रांउड में जनसभा करेगें। उनके साथ क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा भी मौजूद रहेगें। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ-साथ भारी संख्या में क्षेत्र के लोग भी शिरकत करेगें।

प्रथम बार लडभडोल क्षेत्र में आ रहे सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मन्त्री महेन्द्र सिंह ठाकुर से क्षेत्र के लोगों को कोई बडी सौगात मिलने की उम्मीद लगी है। क्षेत्र के लिए कोई बडी पेयजल योजना का मिलना, पूर्व सैनिकों की चिरकाल से चली आ रही मांग लडभडोल में आर्मी सीएसडी कैन्टीन की सब कैन्टीन का खुलना या फिर बागवानी क्षेत्र कोई बडी सौगात मिलना। इन मागों को पूरा होने के लिए क्षेत्र लोग आशावान है।

पूर्व सैनिकों का कहना है कि महेन्द्र सिंह ठाकुर सैनिक कल्याण मन्त्री भी है तथा उन्हे पूरी आस है कि पूर्व सैनिकों को सब कैन्टीन की सौगात उनके द्वारा दी जाएगी। मन्त्री के इस दौरे को लेकर क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा ने भी कमर कस ली है उन्होने कार्यकर्ताओं को इस दौरे को सफल बनाने के निर्देश दिए है। क्षेत्र के लोगों में भी मन्त्री के इस दौरे को लेकर काफी उत्साह है।

वही युवा शक्ति लडभड़ोल के सदस्यों ने भी महेंद्र सिंह के दौरे को लेकर पूरी तैयारी कर ली है। दौरे के दौरान बनान्दर में धाम का आयोजन किया जायेगा। इस आयोजन का पूरा प्रबन्ध तथा श्रमदान युवा शक्ति लडभड़ोल द्वारा किया जायेगा। युवा शक्ति के सदस्यों ने बताया की महेंद्र सिंह के दौरे के दौरान लगभग 100 बाइक सवार रैली मे भाग लेंगे।







loading...
Post a Comment Using Facebook