22 October 2015

टायरिंग के चलते 24 से 27 मई तक बंद रहेगी लडभड़ोल-गोलवां- जोगिंदरनगर सड़क

लडभड़ोल : अगर आप लडभड़ोल से जोगिंदरनगर वाया गोलवां सड़क से कहीं जाने की योजना बना रहे हैं तो आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल आज यानि वीरवार 24 मई से लेकर रविवार 27 मई तक गोलवां से बसाही लिंक तक इस सड़क पर यातायात पूरी तरह से बंद रहेगा। सड़क के बंद होने की कोई और वजह नहीं है बल्कि गोलवां से बसाही लिंक तक सड़क की टायरिंग का कार्य ही है। इस वजह से गोलवां- जोगिंदरनगर सड़क से गुजरने वाले वाहनों का रूट डायवर्ट कर दिया गया है।

दरअसल लडभडोल से जोगेन्द्रनगर वाया गोंलवां की ओर जाने वाली सडक पर गोंलवा से ऐहजू-बसाही लिंक तक टायरिंग का कार्य आरम्भ होने के चलते चार दिन तक वाहनों की आवाजाही हेतू बन्द रहेगी। लोक निर्माण विभाग उपमण्डल लडभडोल के सहायक अभियन्ता प्यार चन्द ने बताया कि 24 मई से 27 मई तक इस सडक में टायरिंग का कार्य आरम्भ हो रहा हैं जिसके चलते इस सडक को गोंलवा से लेकर ऐहजू-बसाही लिंक तक वाहनों की आवाजाही हेतू बन्द रखा गया है ताकि इस कार्य में तेजी लाई जा सके।

उन्होने कहा कि वाहनों के लिए गोंलवा से होकर घटटा बाग से घटटा की ओर वाहन जा सकेगें तथा सियूण भराडपटट से नमेलरी की ओर से भी वाहन जोगेन्द्र नगर की ओर जा सकेगें। सहायक अभियन्ता ने बताया कि इस क्षेत्र में करीब 18 किमी सडकों में टायरिंग का कार्य किया जाएगा। कहा कि ध्रुण पुल से वाया लडभडोल खददर तक भी शीघ्र ही टायिंरंग का कार्य आरम्भ कर दिया जाएगा।

इसलिए यदि आपका जोगिंदरनगर जाने का प्लान है तो वाया बैजनाथ जाना आपके लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प रहेगा। आप लडभड़ोल क्षेत्र के अन्य रूटों का भी उपयोग कर सकते है लेकिन हो सकता है की वहां आपको कच्ची सड़के मिले। कच्ची सड़कों पर धुल का गुबार भी उड़ता है जोखिम भी बढ़ जाता है। इसलिए अगर हो सके तो वाया बैजनाथ जोगिंदरनगर जाना सबसे बढ़िया विकल्प रहेगा।





loading...
Post a Comment Using Facebook