22 October 2015

चुनाव से ठीक पहले निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश राणा ने जनता से की भावुक कर देने वाली अपील

लडभड़ोल : जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में 9 नवम्बर यानी वीरवार को होने वाली वोटिंग सभी प्रत्याशियों लिए अहम है। सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने खूब रैलियां और जनसभाएं की। इस दौरान पार्टियों ने एक-दूसरे पर कई जवाबी बाण भी चलाए। कल होने वाली वोटिंग के बाद सारे प्रत्याशियों की भाग-दौड़ थम जाएगी।


प्रकाश राणा ने लोगों से की भावुक अपील
मतदान की पूर्व संध्या पर जोगिंदरनगर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश राणा ने जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र को लोगों से भावुक कर देने वाली अपील की है। प्रकाश राणा ने भावुक कर देने वाला सन्देश उन लोगों को दिया है जो 9 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों को वोट करने वाले हैं। प्रकाश राणा ने सभी लोगों से भावुक अपील की कि वे इस चुनाव में अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर वोट डालें।


"आप लोगों का प्रतिनिधित्‍व करना गर्व की बात"
प्रकाश राणा ने कहा की आप लोगों का प्रतिनिधित्‍व करना मेरे व मेरे परिवार के लिए बहुत गर्व की बात होगी। आज में जो कुछ भी हूँ उसका श्रेय आप लोगों को ही है। आपके और मेरे बीच एक विशेष रिश्‍ता बना है जो मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है जिसे में कभी नहीं भूला सकता। आप लोगों को ही अब जोगिंद्रनगर के भविष्य की दिशा तय करनी है।


"उनको हरा दो जिन्होंने हमें दरकिनार किया"
प्रकाश राणा ने मतदाताओं से उन "ताकतों" को हराने के लिए कहा जिसने उन्हें कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रखा और उनसे सबकुछ ‘‘छीन लिया’’। उन्होंने कहा की वर्तमान नेतृत्व को ठेकेदारों का नेतृत्व है, ये लोग कुछ ही लोगों के हितों के लिए काम कर रहे हैं, चंद लोगों को फायदा पहुंचा रहे हैं जिसकी कीमत हमारे लोग चुका रहे हैं।


किसी भी हाल में टूटने नहीं दूंगा आपकी उमीदें
पिछले लगभग 8 महीनों से मैं वाकई आप लोगों द्वारा दिए गए इस समर्थन से अचम्भित हूं। आपका मुझ पर जो विश्वास है, उसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। मैंने अहसास किया है कि चुनाव लड़ने का मेरा फैसला हमारा सामूहिक निर्णय है। मैं अब जनता का उम्मीदवार हूं। और में आपको भरोसा दिलाता हूँ की आपकी उम्मीदों को किसी भी हाल में टूटने नहीं दूंगा। यह ऐसे शब्द हैं जो सीधे मेरे दिल से निकले हैं
में आपका आभारी हूँ। बस एक मौका चाहिए। उन्होंने कहा की चुनाव के दिन अपना एक-एक वोट सिलेंडर के निशान का बटन दबाकर मेरे संकल्प और भावना को अपना समर्थन दें।





loading...
Post a Comment Using Facebook