22 October 2015

प्रकाश राणा के रोड शो के आगे फीकी पड़ी योगी की चमक, हजारों गाड़ियों के साथ किया शक्ति प्रदर्शन

लडभड़ोल : आगामी विधानसभा चुनाव की जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में हर पार्टी अपने-अपने तरीके से प्रचार के अंतिम दौर में पूरा दम ख़म लगा रही है। चुनाव में भाग ले रहे सभी प्रत्याशी जनता के दिल में बैठने की कोशिश में है। जोगिंदरनगर की राजनीति में अपना दबदबा कायम रखने के लिए प्रत्याशियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है। लेकिन एक निर्दलीय प्रत्याशी की मौजूदगी में सभी की जड़ें कमजोर होती दिख रही है।


प्रकाश राणा ने निकाला रोड शो
हम बात कर रहे है निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश राणा की जिन्होंने सोमवार को एक ऐसा रोड शो किया जिसकी चर्चा पुरे जोगिंद्रनगर क्षेत्र में हो रही है। प्रकाश राणा के निवास स्थान गोलवां से शुरू होकर लडभड़ोल, तुलाह, नेरी, कोठी, बसाही, मकरीडी और मछयाल होते हुए जोगिंद्रनगर तक एक विशाल रोड शो निकाला गया।


हजारों गाड़ियों हुई शामिल
सुबह लगभग 10 बजे शुरू हुए इस रोड शो में लगभग एक हज़ार से अधिक गाड़ियों में हज़ारों लोग शामिल हुए तथा सैंकड़ों बाइक सवारों ने इसमें भाग लिया। गाड़ियों का हुजूम ऐसा था की गाड़ियों के कई किलोमीटर लम्बी कतारें लग गयी। इस रोड शो में पुरुषों के मुकाबले क्षेत्र की महिलाओं ने अधिक संख्या में भाग लिया। गाड़ियों को लडभड़ोल से जोगिंद्रनगर पहुँचने में लगभग 5 घंटे लग गए।


हर जगह हुई इस रोड शो की चर्चा
प्रकाश राणा द्वारा शक्ति प्रदर्शन करने के लिए निकाले गए इस रोड शो ने सभी बड़े राजनीतिज्ञों के प्रचार अभियान को मानों फीका कर दिया हो। पुरे विधानसभा में एक मात्र निर्दलीय प्रत्याशी को जिताने के लिए पुरे विधानसभा क्षेत्र से लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। प्रकाश राणा का रोड शो जंहा से भी निकला वहां अगर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती। पुरे क्षेत्र के लोगों में इस जबरदस्त रोड शो की भी चर्चा खूब रही।


प्रकाश राणा ने किया धन्यवाद
प्रकाश राणा ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से इस इस रोड शो को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्तों तथा लोगों का धन्यवाद अदा किया। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता पुरे विधानसभा क्षेत्र के लोगों को साथ लेकर चलना है। वहीं प्रकाश राणा के समर्थकों ने दावा किया लोगों के हुजूम को देखते हुए प्रकाश राणा की जीत तय है।

देखें तस्वीरें और वीडियो :


रोड शो के दौरान प्रकाश राणा
गाड़ियों की लगी कतारें
शो के दौरान गुज़रती हुई गाड़ियां




loading...
Post a Comment Using Facebook