22 October 2015

दिल्ली में जिंदगी और मौत से जूझ रहे भ्रां गांव के 26 वर्षीय युवक को ईलाज के लिए मदद की दरकार

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र का एक युवक दिल्ली में देश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल ऐम्स के बाहर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। बिडंबना देखिये की सबसे बड़ा अस्पताल होने का गौरव हासिल करने वाला यह अस्पताल इस युवक को एक बेड भी उपलब्ध नहीं कर पा रहा है।

नहीं मिल रहा अस्पताल बेड
लडभड़ोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत ऊटपुर के भ्रां गांव का 26 वर्षीय युवक अमित चौहान रक्त से संबधित किसी बीमारी से पीड़ित है। वह दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्वेदिक संस्थान दिल्ली में उपचाराधीन है। अमित को इमरजेंसी में इलाज की जरुरत है लेकिन कोरोना काल के दौरान पैदा हुई असमान्य परिस्थितियों में अस्पताल प्रशासन आपातकालीन इलाज के लिए बेड उपलब्ध नहीं कर पा रहा है।

नहीं मिल रही कोई उम्मीद
गंभीर बीमारी से पीड़ित अमित की मां गेट के बाहर किसी चमत्कार की उम्मीद में बैठी है। जवान बेटे की इस हालत को देखकर उनके आंसू नहीं थम रहे है। वह हर तरफ से मदद के लिए गुहार लगा चुकी है लेकिन फ़िलहाल उन्हें किसी तरह की कोई मदद नहीं मिली है। मौत से जंग लड रहे युवक के लिए रकम की व्यावस्था कैसे होगी यह प्रश्न परिजनो के लिए चिंता का कारण बना हुआ है।

पंचायत प्रधान ने दी जानकारी
ग्राम पंचायत ऊटपुर के प्रधान संजय चौहान ने सोशल मीडिया में पोस्ट जारी कर लोगों को इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने लोगों से अपील की है की दिल्ली या कहीं भी रहना वाला कोई व्यक्ति अगर इनकी जरा सा भी सहायता कर सकता है तो जरूर आगे आएं। अमित एक गरीब परिवार से संबध रखता है। अगर कोई व्यक्ति इनकी आर्थिक सहायता कर सकता है तो जरूर इनकी आर्थिक सहायता करें।

पंचायत प्रधान संजय चौहान ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सांसद अनुराग ठाकुर से अपील की है कि वह कम से कम इस युवक को अस्पताल में एक बेड का प्रबंध कर दें। उन्होंने कहा कि इस युवक से सम्बंधित किसी भी जानकारी के लिए इस नम्बर +918580561102 पर सम्पर्क कर सकते है।


किसी भी सहायता के लिए इस नंबर पर 9805986089 सम्पर्क कर सकते है। आप सीधे इनके खाते में भी कुछ राशि भेज कर राहत प्रदान कर सकते है।

Amit Chouhan S/O Gandhi ram A/C 4898001500008759 PNB
IFSC Code : PUNB 0489800







loading...
Post a Comment Using Facebook