22 October 2015

ब्रेकिंग : लडभड़ोल में पहले क्वार्टर से उठाकर ले गए स्कूटी, फिर लगा दी आग

लडभड़ोल : रविवार बीती रात को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक स्कूटी को आग लगाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार स्कूटी का मालिक कश्मीर सिंह सुपुत्र सन्त राम निवासी तरामट है। कश्मीर सिंह लडभड़ोल की नई मार्किट में टेलरिंग का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी स्कूटी HP29B4985 को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके क्वार्टर के बाहर से उठाकर जल शक्ति विभाग के कार्यालय के पास किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाकर राख कर दिया गया है।

क्वार्टर के बाहर की थी खड़ी
घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि रविवार शाम को उनका बेटा स्कूटी HP29B4985 एक्टिवा चलाकर लडभड़ोल स्थित उनके क्वार्टर में आया और स्कूटी बाहर खड़ी कर दी। सोमवार प्रातः 5 बजे जब वह कमरे से बाहर गए तो उन्होंने देखा कि स्कूटी वहां नहीं थी। अपने बेटे को जगा उसे स्कूटी के बारे में बता कर दोनों लडभड़ोल बाज़ार की ओर स्कूटी की तलाश में निकल पड़े। रास्ते में किसी व्यक्ति ने उन्हें जल शक्ति विभाग के कार्यालय के पास जाली हुई स्कूटी के बारे में बताया।

मामला हुआ दर्ज़
कश्मीर सिंह अपने बेटे के साथ जब घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां शेड में एक स्कूटी जलकर पूरी तरह राख हो चुकी थी। उन्होंने साथ पड़ी नंबर प्लेट को उठाकर देखा तो उन्होंने पाया कि वह उन्ही की स्कूटी थी जो कमरे के बाहर से गायब थी। उन्होंने घटना की रिपोर्ट लडभड़ोल चौकी में दर्ज कर दी है। पुलिस चौकी प्रभारी मुंशी राम ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।







loading...
Post a Comment Using Facebook