22 October 2015

विधायक के घर पर एकत्रित हुए क्षेत्र के सभी नव-निर्वाचित प्रतिनिधि, प्रकाश राणा ने दी बधाई

लडभड़ोल : बुधवार को क्षेत्र के सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि विधायक प्रकाश राणा के निवास स्थान पर एकत्रित हुए। विधायक प्रकाश राणा जी ने आज जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के समस्त नव-निर्वाचित जनप्रति निधि प्रधान, उप प्रधान वार्ड मेंबर्स जिला परिषद व बीडीसी सदस्यों को जीत की बधाई दी। विधायक ने वहां मौजूद समस्त जनप्रिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैंने राजनीति को दरकिनार करके विकास को प्राथमिकता दी है। और मैं उम्मीद करता हूँ की आप सभी जनप्रिनिधि भी विकास को प्राथमिकता दें। आप सभी को यहां एक मंच पर एक साथ एकत्रित करने के पीछे मेरा यह उद्देश्य है कि कोई भी पंचायत विकास के मामले में पिछड़ न जाएं।

उन्होने कहा कि जिस भी प्रधान जिलापरिषद बीडीसी को कहीं भी विकास के मामले में कोई समस्या आती है तो मुझसे संपर्क करें आपकी समस्या को प्रथमिकता के आधार पर हल करने की पूरी कोशिश की जाएगी। कोई भी पंचायत विकास के मामले में पिछड़ जाए। मेरा उद्देश्य समस्त पंचायतों का समान विकास करना है। अब आप लोग यह भूल जाएं कि आपको किसने वोट दिए और किसने नहीं दिए अब आपकी पंचायत आपका परिवार है।और सभी को एक साथ लेकर चलना ही आपका उद्देश्य होना चाहिए किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए।

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर व उनके समस्त मंत्रिमंडल का दिल की गहराइयों से धन्यवाद करता हूँ जिन्होंने हमारी जनता की समस्याओं को समझा। हमारी जनता की मांगों को पूरा भी किया। इस अवसर पर एसडीएम जोगिंदरनगर अमित मेहरा, चौंतड़ा ब्लॉक के बीडीओ विवेक चौहान, एसएचओ संदीप शर्मा, राजस्व अधिकारी, सभी विभागों से उपस्थित अधिकारीगण, नेरघरवासड़ा जिला परिषद सदस्य विजय भाटिया, ढेलु वार्ड के जिला परिषद सदस्य लीला देवी जी, सभी बीडीसी सदस्य उनकी चेयरमैन रमना देवी, व नगर निगम के पार्षद ,सेक्रेटरी व सभी पंचायतों के प्रधान, उप प्रधान, व सभी पंचायतों के वार्ड मेंबर्स मौजूद रहे।








loading...
Post a Comment Using Facebook