22 October 2015

ऊटपुर पंचायत के प्रधान संजय चौहान ने निकाली रैली, फूल-मालाओं के साथ हुआ जोरदार स्वागत

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील की ग्राम पंचायत ऊटपुर से संजय चौहान पंचायत प्रधान चुने गए है। नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान संजय चौहान न शनिवार को अपने समर्थकों के साथ पूरी पंचायत में रैली निकाली और जनता का धन्यवाद किया। इस दौरान हर गांव में लोगों की भारी भीड़ जुटी। उन्होंने कहा कि वह जनता से किए सभी वादे पूरे करने के साथ साथ जनता उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

क्षेत्र की सेवा करना था लक्ष्य
भारतीय सेना से सेवानिवृत संजय चौहान ने सेवानिवृति के बाद उनकी इच्छा थी की वह ग्राम पंचायत प्रधान बनकर अपनी पंचायत की सेवा कर सके। जिसके बाद उन्होंने प्रधान पद पर चुनाव लड़ा और अपने सभी प्रतिद्वंदी प्रत्याशी उम्मीदवार को हराकर जीत दर्ज की। इसी जीत के बाद उन्होंने ऊटपुर, सांढा, माकन व लंघा गांव में रैली निकाल कर सभी गांव के लोगों काआभार जताया और क्षेत्र की जनता को हाथ जोड़कर उनका धन्यवाद किया। इस मौके पर उनके साथ ग्राम पंचायत ऊटपुर के उप-प्रधान दिनेश कुमार व बीडीसी सदस्य स्वदेश राज भी मौजूद रहे।

सभी गांवों में हुआ जोरदार स्वागत
इस दौरान ग्राम पंचायत ऊटपुर की जनता ने भी नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान संजय चौहान, उप-प्रधान दिनेश कुमार व बीडीसी सदस्य स्वदेश राजा का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। जगह-जगह फूलमालाऔ के साथ खड़े ग्रामीणों ने सभी पंचायत प्रतिनिधियों को फूल मालाएं पहनाई।

उम्मीदों पर उतरूंगा खरा
इस दौरान संजय चौहान ने कहा कि वह क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और चुनाव से पहले उन्होंने गांव के लोगों से जो वादे किए थे वह उनको पूरा करेंगे। वहीं नवनिर्वाचित बीडीसी सदस्य स्वदेश राज ने लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की बात कही है। उनका कहना है कि अब पूरी पंचायत में स्वास्थ्य, शिक्षा और सड़क की सुविधाएं बेहतर की जायेगीं।

देखें वीडियो व कुछ तस्वीरें :













loading...
Post a Comment Using Facebook