22 October 2015

Breaking : नवनिर्वाचित प्रधान ने किया भलारा गांव का दौरा, जल्द दुरुस्त होंगे खस्ताहाल रास्ते

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत पीहड-बेहड़लु पंचायत से रेणु देवी पंचायत प्रधान चुनी गयी है। रेणु देवी को कुल 553 वोट मिले है। सोमवार को पंचायत की नवनिर्वाचित प्रधान रेणु देवी ने सबसे पहले भलारा गांव का दौरा किया। भलारा गांव पहुँचने पर स्थानीय लोगों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। गांव पहुँचने पर स्थानीय महिलाओं ने उनका हार पहनाकर व तालियां बजाकर भव्य स्वागत किया।


जल्द दूर होंगी समस्याएं
भलारा गांव में स्थानीय महिलाओं व पुरुषों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा की अपने चुनाव अभियान के दौरान वह भलारा गांव आयी थी। इस दौरान उन्हें गांव की खराब रास्तों तथा सड़क की खस्ता हालत के बारे में पता चला था। उन्होंने स्थानीय लोगों से वादा किया था की अगर वह पंचायत प्रधान बनती है तो प्राथमिकता के आधार पर इन समस्याओं का समाधान करेंगी।


वोट देने के लिए जताया आभार
प्रंचायत प्रधान निर्वाचित होते ही वह भलारा गांव पहुंची। उन्होंने कहा की अब वह पंचायत प्रधान बन गयी है और स्थानीय लोगों को चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है। जल्द ही गांव की सभी मुख्य समस्याओं का चरणबद्ध तरीके से निपटारा किया जायेगा। उन्होंने स्थानीय लोगों का उन्हें वोट देकर सहयोग करने के आभार जताया। इस मौके पर भलारा गांव के कई ग्रामीण मौजदू रहे।










loading...
Post a Comment Using Facebook