22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र में मतदान को लेकर भारी उत्साह, प्रकाश राणा ने परिवार सहित किया मतदान

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र में रविवार सुबह से पंचायतीराज संस्थाओं के चुनाव के पहले चरण में मतदान को लेकर मतदाताओं में खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। लडभड़ोल क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों में सुबह आठ बजे से ही भीड़ जुटना शुरू हो गई है। पंचायतों के चुनाव में रविवार को लडभड़ोल तहसील क्षेत्र की तुलाह, पीहड-बेहड़लू, भगेहड़, बाग, खद्दर, खुड्डी, गोलवां पंचायत में मतदान किया जा रहा है।


विधायक ने परिवार सहित किया मतदान
वहीं जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा ने भी परिवार सहित अपने गाँव गोलवां के मतदान केंद्र जाकर में मतदान किया। उनके साथ उनकी माता, धर्मपत्नी तथा उनके बेटे ने मतदान किया। विधायक प्रकाश राणा ने विधानसभा क्षेत्र की समस्त जनता से इस मतदान में अधिक से अधिक भाग लेने की अपील की।



मतदान के सुरक्षा कड़ी
बता दें की लडभड़ोल क्षेत्र के विभिन्न मतदान केंद्रों में कड़ी सुरक्षा और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मतदान किया जा रहा है। लडभड़ोल क्षेत्र की नवनिर्मित भगेहड़ पंचायत में केवल पंचायत समिति व जिला परिषद सदस्यों के लिए मतदान होगा क्योंकि पंचायत का गठन पहले ही निर्विरोध हो चुका है।इस पंचायत में केवल 601 लोग मतदान करेंगे। आज देर शाम तक सभी पदों के नतीजे घोषित किये जायेंगे।









loading...
Post a Comment Using Facebook