22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र में अपने आखिरी दौर पर पहुंचा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र में पंचायती चुनाव प्रचार अपने आखिरी दौर में है। यहां सभी प्रयाशियों प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है। प्रधान पद से लेकर वार्ड पंच तक तमाम प्रत्याशी इस चुनावी रण में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए गांव में पैदल कार्यकर्ताओं का झुंड़ लेकर जनसंपर्क में लगे हैं।


48 घंटे पूर्व बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार
एसडीएम अमित मैहरा ने कहा कि मतदान वाली ग्राम पंचायतों में मतदान से 48 घंटे पूर्व पंचायत प्रतिनिधियों, पंचायत समिति तथा जिला परिषद् के लिए चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों द्वारा चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। साथ ही कहा कि जिन उम्मीदवारों ने वाहनों एवं लाउडस्पीकर के माध्यम से प्रचार की अनुमति प्राप्त की है ऐसे सभी तरह का प्रचार अभियान भी संबंधित पंचायत में 48 घंटे पूर्व बंद हो जाएगा। इस दौरान यदि कोई चुनाव प्रचार करते हुए पाया जाता है तो उसे आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना जाएगा।


इस दिन होगा ग्राम पंचायतों में होगा मतदान
पहले चरण में 17 जनवरी को तुलाह, पीहड-बेहड़लू, भगेहड़, बाग, खद्दर, खुड्डी, गोलवां में चुनाव होगा।

इसी तरह दूसरे चरण में 19 जनवरी को ग्राम पंचायत दलेड, भड़ोल, मतेहड़, कथौण, कोलंग, ऊपरीधार व खड़ीहार में मतदान होगा।

वहीं 21 जनवरी को ग्राम पंचायत चौंतड़ा, लांगणा, ऊटपुर, बघैर-रक्तल रोपड़ी, सिमस, त्रैम्बली, रोपड़ी-कलैहडू तथा ममाण-बनान्दर में मतदान होगा।


सुबह 8 बजे से शुरू होगा मतदान
17, 19 व 21 जनवरी को होने जा रहे पंचायतीराज संस्थाओं के चुनाव को लेकर मतदान पार्टिंयां अपने-अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना कर दी गई हैं। लडभड़ोल तहसील क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों में तदान पार्टिंयां पहुंच चुकी है। एसडीएम अमित मैहरा ने बताया की प्रात: आठ बजे से सांय चार बजे तक मतदान करवाया जाएगा तथा मतदान पूर्ण होने के बाद संबंधित पंचायत मुख्यालय में मतों की गिनती की जाएगी तथा चुनाव परिणाम घोषित होंगे। पंचायत समिति व जिला परिषद् सदस्यों की मत पेटियों को चौंतड़ा स्कूल में स्थापित स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचाया जाएगा। 22 जनवरी को प्रात: आठ बजे से पंचायत समिति व जिला परिषद् सदस्यों के मतों की गिनती की जाएगी।





loading...
Post a Comment Using Facebook