22 October 2015

बड़ा हादसा : द्रमण के पास ट्राली सहित 300 फ़ीट नीचे गिरा ट्रैक्टर, दो लोग थे सवार

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के द्रमण (गोलवाँ) गांव के पास शुक्रवार दोपहर को एक सड़क हादसा पेश आया है। यहाँ द्रमण गांव के पास ऊँची पहाड़ी से एक ट्रैक्टर ट्राली सहित सड़क से सैकड़ों फ़ीट नीचे लुढ़क गया। इस हादसे में ट्रैक्टर सवार 2 लोग घायल हुए है।

300 फ़ीट लुढ़का ट्रैक्टर
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार यह ट्रैक्टर एहजू से गोलवाँ गांव की तरफ आ रहा था तभी तारपोड़ा नामक स्थान पर यह 300 फ़ीट नीचे लुढ़क गया। इस हादसे के समय दोनों लोगों ने ट्रैक्टर से छलांग लगा दी थी। इसमें एक व्यक्ति को मामूली खरोंचे तथा दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। दोनों घायलों को पालमपुर अस्पताल रेफर किया गया है। नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौंडल घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया की इस घटना में विकेश चौहान पुत्र बख्शी चंद निवासी गांव भ्रां तथा चालक सचिन कुमार पुत्र राजकुमार निवासी गांव चौबू घायल हुए है।

मौके पर पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही लडभड़ोल पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शुरुआती जानकारी के अनुसार यह ट्रैक्टर ऊटपुर पंचायत के भ्रां गांव निवासी व्यक्ति का बताया जा रहा है। ट्रैक्टर इतनी नीचे गिरा है की सड़क से दिखाई भी नहीं दे रहा है।





loading...
Post a Comment Using Facebook