22 October 2015

लडभड़ोल में सस्ते दामों में प्रिंट होंगे चुनावी पोस्टर, श्याम प्रिटिंग प्रैस से करें सम्पर्क

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र में चुनावी माहौल कड़ाके की ठंड की तरह बढ़ता जा है। फेसबुक खोलते ही हर तरफ चुनावी प्रसार समंग्री की भरमार है। अगर आप भी इस बार लडभड़ोल क्षेत्र की किसी भी पंचायत से चुनाव लड़ने का निर्णय कर चुके है तो यह खबर आपके लिए है।

कई वर्षों से सेवायें दे रही श्याम प्रिंटिंग प्रैस
दरअसल लडभड़ोल बाजार में चुनावी सामग्री प्रिंट करने के लिए श्याम प्रिटिंग प्रेस में नई मशीनें खरीदी गयी है। श्याम प्रिंटिंग प्रेस लडभड़ोल में स्कूल के पास पिछले कई वर्षों से स्थानीय लोगों को सस्ते दामों में प्रिंटिंग सेवाएं उपलब्ध करवा रही है। यहाँ पर विवाह-शादी के कार्ड विजिटिंग कार्ड बिल बुक तथा चुनावी पोस्टर आदि बहुत ही काम समय में तैयार किये जाते है। इसके आलावा यहाँ रबर की स्टाम्प भी बनाई जाती है।

चुनावी पोस्टर है चुनाव का अहम हिस्सा
लडभड़ोल।कॉम बात करते हुए श्याम प्रिंटिंग प्रेस के संचालक ने कहा की वैसे तो आजकल हर उम्मीदवार सोशल मीडिया के माध्यम से अपना चुनाव प्रचार कर रहें है लेकिन वोटरों का बड़ा हिस्सा ऐसा भी है जो सोशल मीडिया से दूर है। क्षेत्र के अधिकतर बुजुर्ग लोगों इंटरनेट से वाकिफ नहीं है। ऐसे लोगों को सिर्फ प्रिंटेड चुनावी सामग्री से उम्मीदवार के बारे में जानकारी मिलती है।

इस नंबर पर करें सम्पर्क
उन्होंने कहा की लडभड़ोल तहसील क्षेत्र की हर पंचायत से किसी भी पद के उम्मीदवार अपनी चुनावी सामग्री श्याम प्रिंटिंग प्रेस लडभड़ोल में प्रिंट करवा सकते है। यहाँ बहुत ही सस्ते दामों में हर तरह के पोस्टर उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए इस नंबर 96250-22229 पर सम्पर्क कर सकते है।








loading...
Post a Comment Using Facebook