22 October 2015

चुनाव में युवा दिखा रहे उत्साह, ऊटपुर पचायत से स्वदेश राज ने BDC के लिए ठोकी ताल

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील क्षेत्र में ठंड के साथ पंचायत चुनाव की आहट आने के साथ पंचायत की राजनीति गुनगुनी होने लगी है। अभी से माहौल बनने लगा है। अब यह साल जाने वाला है। नए साल में जनवरी मध्य तक पंचायत चुनाव के आसार हैं। ऐसे में भावी प्रत्‍याशियों ने तैयारी तेज कर दी है। रणनीति तैयार किए जाने लगे हैं। ग्राम पंचायत ऊटपुर भी चुनावमय होने लगा है। हर गांव में पंचायत की बात होने लगी है।

युवाओं ने दिखाया उत्साह
इस बीच ऊटपुर पंचायत के विभिन्न गांव के युवाओं ने भी इस बार पंचायत चुनाव में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। इनमें कई वैसे हैं जो अच्‍छे-खासे पढ़े-लिखे हैं। वे विकास के विजन पर बात करते हैं। ये पुराने गद्दीनशीं काे हटाकर वहां काबिज होना चाहते हैं। यहां हम बात करने वाले है एक ऐसे युवा की जिसने सबसे पहले ग्राम पंचायत ऊटपुर से ब्लॉक समिति सदस्य (बीडीसी) के लिए सबसे पहले ताल ठोक दी है।

इन्होने ठोकी ताल
शुक्रवार को ऊटपुर गांव निवासी स्वदेश राज उर्फ़ भप्पी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर आगामी चुनाव में बतौर बीडीसी सदस्य उम्मीदवार करने की घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा की हमारा क्षेत्र अभी भी उस जगह नहीं पहुंचा जहाँ उसे होना चाहिए था इसलिए वह पंचायत स्तर की राजनीति में उतर रहे है। स्वदेश राज उर्फ़ भप्पी ने कहा की जल्द ही अपने मुद्दे जनता के सामने रखेंगे। उन्होंने स्थानीय पंचायत के लोगों से भारी मतों से विजय बनाने की अपील की है।

लडभड़ोल.कॉम पर अगले कुछ दिनों में आप क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों के उम्मीदवारों के बारे में इस तरह के लेख पढ़ पाएंगे। अधिक जानकारी के लिए 8146121718 पर सम्पर्क करें।






loading...
Post a Comment Using Facebook