22 October 2015

Breaking : लडभड़ोल क्षेत्र में जानलेवा हुआ कोरोना, एक और व्यक्ति ने तोडा दम

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र में कोरोना अब ज्यादा जानलेवा सबित होने लगा है। क्षेत्र में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहें है। इसी बीच कोरोना संक्रमण से क्षेत्र के और व्यक्ति ने अपनी जान गवा दी है। व्यक्ति की उम्र 63 वर्ष थी। आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहें है।

टांडा में तोडा दम
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को लडभड़ोल क्षेत्र की बाग (पंडोल) पंचायत के तौर गांव के एक व्यक्ति ने टांडा अस्पताल में दम तोड़ दिया। डॉक्टरों के अनुसार व्यक्ति मधुमेह (डायबिटीज़) की बीमार से भी पीड़ित था। इस व्यक्ति को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बीते 9 दिसंबर को टांडा अस्पताल में भर्ती किया गया था।

बाहर निकल रहे कोरोना संक्रमित
लडभड़ोल क्षेत्र में कोरोना विकराल रूप लेता जा रहा है बावजूत इसके लोग इसकी गंभीरता को नहीं समझ रहे है। जानकारी के अनुसार कुछ गांवों में होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमित लोग खुलेआम घर से बाहर घूम रहे है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन को इसकी शिकायत कर दी है। प्रशासन ने इन लोगों को चेतावनी भी जारी की है। प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है की कोरोना से सावधान रहें। सरकार द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का सख्ती से पालन करें।





loading...
Post a Comment Using Facebook