22 October 2015

ब्रेकिंग : लडभड़ोल क्षेत्र में फिर बरपा कोरोना का कहर, सामने आए 18 नए मामले

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील क्षेत्र में कोरोना ने एक बार फिर से कहर बरपाया है। शुक्रवार को लडभड़ोल क्षेत्र के 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। एक बार फिर से एक ही दिन में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मामले आने पर लोगों में डर का माहौल है। इन सभी लोगों को प्रशासन द्वारा तुरंत होम आइसोलेट कर दिया गया है।

29 लोगों में से मिले 18 संक्रमित
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा गोलवां पंचायत के पंतेहड गांव में आसपास के गांव के 29 लोगो की रैपिड एंटीजन के तहत कोरोना सैंपलिंग की थी इनमें से 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है जब 11 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आप यह खबर लडभड़ोल क्षेत्र की सबसे लोकप्रिय वेबसाइट लडभड़ोल.कॉम पर पढ़ रहें है।

किये गए होम आइसोलेट
प्रशासन द्वारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी लोगों को तुरंत होम आइसोलेट कर दिया गया है। यह अभी लोग अगले17 दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे। समय-समय पर प्रशासन इन सभी लोगों से सम्पर्क करता रहेगा ताकि कोई अनहोनी न हो। प्रशासन लगातार लोगों से कोरोना के प्रति सतर्कता बरतने का आग्रह कर रहा है बावजूत इसके क्षेत्र में कोरोना की रफ्तार में कोई कमी नज़र नहीं आ रही है।





loading...
Post a Comment Using Facebook